Rashifal 29 September 2023: वृश्चिक समेत ये दो राशियां रहें सावधान, हो सकता है कुछ पंगा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1891516

Rashifal 29 September 2023: वृश्चिक समेत ये दो राशियां रहें सावधान, हो सकता है कुछ पंगा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Rashifal 29 September 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 eptember, दिन शुक्रवार है.

 

 

Rashifal 29  September 2023: वृश्चिक समेत ये दो राशियां रहें सावधान, हो सकता है कुछ पंगा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 29 September 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 सितंबर, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन ठीक ठाक है. बिजनेस में उतार-चढ़ाव होगा. शाम को सब ठीक हो जाएगा. आज किसी को पैसा नहीं दें, अटक सकता है.  जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान कैंसिल कर सकते हैं. शाम को परिवारि के लिए समय निकालेंगे. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

वृष राशि: वृष राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम दिखाई दे रहा है. आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज पुराने सरकारी काम निपट सकते हैं. ऑफिस और कामकाज में अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभायेंगे. किसी को आज पैसे उधार न दें. किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है.

मिथुन राशि: मिुथन राशि के लोगों के लिए दिन तनाव भरा हो सकता है. परिवार के लोगों के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है. ऑफिस में दिन मेहनत का रहेगा. परिवार से जुड़ी कई जिम्मेदारियां निभानी पड़ेंगी. कुछ काम आज अटक सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन कल के मुकाबले अच्छा रहेगा. ऑफिस में आपको जल्द ही कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. विवाह का इंतजार कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. खर्चे पर कंट्रोल करें. आज  धार्मिक कार्यों में रूचि ले सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन शानदार रहेगा. इन जातकों का कामकाज बढ़िया चलेगा. समाज में आपको प्रसिद्धि मिलेगी. धन लाभ हो सकता है. सेहत के मामले में आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे. छात्रों को मेहनत का फल जरूर मिलेगा. कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे, जो पूरा हो सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन मध्मय रहेगा. कारोबार में उतार-चढ़ाव होगा. महिलाएं शॉपिंग पर जा सकती है. सेहत का ध्यान रखें, खासकर घर में बुजुर्गों की. शाम को घर पर अचानक से कोई रिश्तेदार आ सकते हैं. किसी से झगड़ा न करें. वाणी पर संयम रखें .

तुला राशि:तुला राशि के लोगों के लिए दिन उत्तम रहेगा.  मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को आज फायदा होगा. शाम को किसी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कामकाज ठीक रहेगा.  आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता बनी रहेगी. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आपको कोई तोहफा मिल सकता है, जिसे देखकर आप खुश हो जाओगे.  ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे. आपको धन लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें.

धनु राशि: धनु राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है.  पैसों की चिंता आपको थोड़ा परेशान कर सकती है. ऑफिस में दिन तनाव भरा रहेगा. छात्रों को पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. करोबार में आ रही सभी परेशानियों का अंत होगा. मां की सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. आज अटके काम पूरे होंगे. आज कोई भी फैसला बिना बड़ों से पूछे नहीं  लें. शाम को थकान हो  सकती है. घरवालों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. शाम को घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर तनाव हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें, पेट में परेशानी हो सकती है.

मीन राशि: मीन राशि के लिए 29 सिंतबर का दिन अच्छा रहेगा. दिन अच्छे से बीतेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. इस राशि के लवमेट के लिए दिन बढ़िया है. बिजनेस भी ठीक चलेगा. धन लाभ का अवसर मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को शुभ समाचार मिलेगा.  

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news