Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा सावन का दूसरा दिन, राशिफल से जानें अपने ग्रह-नक्षत्र का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2347573

Aaj Ka Rashifal: सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा सावन का दूसरा दिन, राशिफल से जानें अपने ग्रह-नक्षत्र का हाल

Aaj Ka Rashifal 23 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 July दिन मंगलवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 23 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 July 2024, मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेश राशि के लोगों के लिं मंगलवार का दिन परेशानी भरा हो सकता है.  सेहत नरम रहेगी. बिजनेस में अपनी किसी योजना से नुकसान होने की संभावना है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

वृषभ  राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. आप कुछ नया खरीदने का सोच सकते हैं. नया काम भी शुरू कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ समय गुजारेंगे.   

मिथुन  राशि: मिथुन राशि के लिए आज का  दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में लाभ-नुकसान का ध्यान रखें. आज युवा  किसी वाद विवाद से दूर रहें, बात बढ़ सकती है. अपनी संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे.

कर्क  राशि: इन जातकों के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी आपको इंतजार करना होगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन  कुछ तनाव भरा भी हो  सकता है. सेहत के लिहाज से कमजोर रहने वाला है. ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपके घर आ सकता है. अटके काम पूरे होंगे.

कन्या  राशि: कन्या राशि के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो अच्छी रहेगा. घर में कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. सावन माह में किसी जरुरतमंद की मदद करें.

तुला  राशि: तुला राशि वालों के लिए  दिन  बढ़िया रहेगा. आज बिजनेस के लिहाज से  दिन ठीक रहेगा. आज युवा अपने करियर की तरफ ध्यान देंगे. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक  राशि: वृश्चिक राशि के लिए मंगलवार का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में दिन अच्छा गुजरेगा. युवा किसी तरह के विवाद में पड़ने से बचें.  आज  बिजनेस में किसी बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं.

धनु  राशि: धनु जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं.

मकर  राशि: मकर राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. शाम को किसी बात को लेकर आप तनाव में रहेंगे. बिजनेस में कुछ नुकसान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं.

कुंभ  राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. युवा करियर पर फोकस रखें.सेहत ठीक रहेगी. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को  कोई निवेश बहुत ही सोच विचार कर करना होगा.

मीन  राशि: मंगलवार का दिन मीन राशि के जातकों के लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news