Aaj Ka Rashifal: ऑफिस में परेशान रहेंगे ये जातक, ये राशियां करेंगी मौज, पढ़ें शुक्रवार को क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2447660

Aaj Ka Rashifal: ऑफिस में परेशान रहेंगे ये जातक, ये राशियां करेंगी मौज, पढ़ें शुक्रवार को क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 27 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज  27 सितंबर दिन शुक्रवार है. 

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 26 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज  27 सितंबर दिन शुक्रवार है.   

मेष राशि: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आज परिवार में सब ठीक रहेगा. कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. पुराने रिश्तेदार का घर पर आना होगा. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. सेहत ठीक रहेगी.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा तनाव वाला हो सकता है. अटके पैसे वापस मिल सकते हैं. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. वाहन चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. बिजनेस में निवेश कर सकते हैं. संतान पक्ष से कोई से कोई शुभ समाचार मिलेगा.

मिथुन राशि: आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए ठीक रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी.अपनी सेहत में लापरवाही कर सकते हैं, जिससे आपको बाद में कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन कुछ परेशान करने वाला हो सकता है. दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे. बिजनेस में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग है. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है.

सिंह राशि: शुक्रवार का दिन सिंह जातकों के लिए बढ़िया रहेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. कोई संपत्ति का सौदा कर सकते हैं. भूमि संबंधी कार्य से धन लाभ होगा. छात्र अपनी पढा़ई पर ध्यान दें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. दोस्तों से उपहार प्राप्त होंगे. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें. राजनीति से जुड़े हैं तो लाभ होगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

भूमि, भवन, वाहन संबंधी कार्य में आने वाली बाधाएं कम होगी. आप अपने पराक्रम से नया कुछ कर दिखाएंगे. परंतु प्रारंभ में संघर्ष कुछ अधिक करना पड़ेगा. धीरे-धीरे स्थिति में सुधार कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति? किसी मांगलिक कार्य की योजना सफल होगी. आज किसी गंभीर रोग से राहत मिलेगी. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं.  बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी. युवाओं को किसी भी विवाद से बचना है.  आध्यात्मिक कार्य में उपयोग होने वाली वस्तुओं की खरीदारी अथवा बेचने का कार्य करने वाले लोगों को धन लाभ होगा. आज प्रेम संबंध में निकटता आएगी. 

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए 27 सितंबर का दिन मध्यम रहेगा.  दांपत्य जीवन में एक दूसरे में परस्पर एक दूसरे के प्रति विशेष आकर्षण का भाव रहेगा. अपने जीवन साथी पर गर्व होगा. समाज में आपके जीवनसाथी की सुंदरता एवं आकर्षक व्यक्तित्व और मधुरवाणी होने के कारण सभी ओर उनकी चर्चा होगी. 

धनु राशि: शुक्रवार का दिन धनु राशि के लोगों के लिए शानदार रहेगा. आज घर में कभी खुशी तो कभी तनाव पूर्ण माहौल बन सकता है. किसी मंगल उत्सव में जाने का न्योता मिलेगा. आज घऱ में छोटी सी कहा सुनी बड़े वाद विवाद का रूप धारण कर सकती है. आप यदि कहीं यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन कुछ मिला जुला रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर  खटपट रहने की संभावना है. आपको  किसी काम को लेकर टेंशन हो सकती है. परिवार में छोटी-छोटी बातों पर आपसी तनाव बने रहेंगे, जिससे रिश्तो में दूरियां आने की संभावना है. घर पर किसी खास का आना हो सकता है.

कुंभ राशि :आज का दिन इन जातकों के लिए तनाव भरा हो सकता है. संतान की तरफ से दुखी रहेंगे. बिजनेस मध्यम चलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी को पैसे उधार देने से बचें. आप पार्टनरशिप में कोई काम करने से बचे. अप संतान की पढ़ाई से संबंधित कोई महत्वपूर्ण निर्णय सोच समझ कर ले. आपसे कल आप कोई गलत डिसीजन ले सकते हैं. 

मीन राशि: 27 सितंबर का दिन अच्छा नहीं रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. ऑफिस में विरोधियों से बचकर रहें. धन संपत्ति दोनों की हानि हो सकती है. बिजनेस में आर्थिक लेनदेन में अधिक सावधानी रखें. लव लाइफ ठीक चलेगी.  दांपत्य जीवन में जीवन साथी के साथ किसी पर्यटक स्थल की यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें: Saptahik Rashifal: वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह मिट्टी भी बनेगी सोना, जानें कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का हाल

Trending news