Guru vakri : शनि के बाद अब गुरु होंगे वक्री, इन चार राशियों को मिलेगी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1783735

Guru vakri : शनि के बाद अब गुरु होंगे वक्री, इन चार राशियों को मिलेगी खुशखबरी

Guru vakri: शनि के वक्री होने के बाद अब सितंबर माह में गुरु भी वक्री होने वाले हैं. ज्योतिष में गुरु को सुख-समृद्धि, धन, वैभव, विवाह और आध्यात्म के कारक ग्रह माने जाते हैं.

Guru vakri : शनि के बाद अब गुरु होंगे वक्री, इन चार राशियों को मिलेगी खुशखबरी

Guru Vakri: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में गुरु और शनि का विशेष स्थान होता है. ये दो ग्रह जब भी राशि परिवर्तन करते हैं या फिर अपनी चाल में बदलाव करते हैं तो इसका प्रभाव जातकों के जीवन पर जरूर पड़ता है. शनि के वक्री होने के बाद अब सितंबर माह में गुरु भी वक्री होने वाले हैं. ज्योतिष में गुरु को सुख-समृद्धि, धन, वैभव, विवाह और आध्यात्म के कारक ग्रह माने जाते हैं. ऐसे में सितंबर माह में गुरु की उल्टी चाल से सभी 12 राशियों के जातकों पर इसका असर पड़ेगा, लेकिन कुछ राशियां ऐसी होंगी जिसके ऊपर गुरु का बहुत अच्छा असर देखने को मिलेगा. इन राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. करियर और कारोबार में अच्छी ग्रोथ के संकेत दिखाई पड़ रहे हैं. आइए जानते हैं गुरु के वक्री होने पर कौन-कौन सी राशियां सबसे अधिक फायदे में रहेंगी.

मेष राशि
सितंबर माह में गुरु का वक्री होना मेष राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है. देवगुरु बृहस्पति आपकी राशि के लग्न भाव में वक्री होंगे. ऐसे में आपको भाग्य का साथ पूरा मिलेगा. आपका बिगड़े हुए काम जल्द ही पूरे होंगे. नौकरी और बिजनेस दोनों में आपको अच्छी न्यूज मिलेगी. इस दौरान आपको अच्छा खासा आर्थिक लाभ होने के संकेत हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले बेहतर होगी. नौकरीपेशा जातकों के लिए नई नौकरी की तलाश अब पूरी होंगी. धर्म-कर्म में आपकी दिलचस्पी पहले से ज्यादा होगी.

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए गुरु का व्रकी होना किसी वरदान से कम नहीं है.  गुरु की चाल में यह बदलाव आपकी कुंडली के दसवें भाव में होगा,जिससे आपके करियर और कारोबार में वृद्धि देखने को मिलेगी. गुरु के वक्री होने से कर्क राशि के जातकों की समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. बिजनेस में अच्छा खासा मुनाफा देखने को मिलेगा. करियर में प्रमोशन के अच्छे संकेत है. रूका हुआ पैसा मिलने से आपको बहुत ज्यादा खुशी होगी, जो जातक बेरोजगार हैं, उनके लिए गुरु का वक्री होना किसी वरदान से कम नहीं है. जॉब मिलने के मौके बन रहे हैं.

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए गुरु सातवें और दशवें भाव के स्वामी होते हैं. गुरु आपकी कुंडली के इनकम के भाव में वक्री होने जा रहे हैं. ऐसे में आपकी अच्छी आमदनी होने की संभावना है. वर्कप्लेस में आपको दबदबा बढ़ेगा. अचानक से आपको धन लाभ हो सकता है जिससे आप कुछ नई वस्तुएं खरीदेंगे. वैवाहिक जीवन के लिए गुरु का वक्री होना किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान कुछ ऐसे संयोग बनेगे जिससे आप कोई नई प्रापर्टी की खरीदारी कर सकते हैं. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Vande Bharat train: कैसे लगी वंदे भारत ट्रेन में आग वीडियो देख खुद समझ जाएंगे आप

Trending news