Aaj Ka Rashifal: मकर और धनु वाले रहें सावधान, मीन के घर खुशिया देंगी दस्तक, जानें 17 सितंबर का 12 राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2432572

Aaj Ka Rashifal: मकर और धनु वाले रहें सावधान, मीन के घर खुशिया देंगी दस्तक, जानें 17 सितंबर का 12 राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज  17 सितंबर दिन मंगलवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 सितंबर दिन मंगलवार है.   

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. आप किसी नए वाहन को लेकर सावधानी बरते. जल्दबाजी में ना चलाये, नहीं तो कोई दुर्घाटना होने की संभावना है. अगर आपके किसी संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, तो वह समाप्त होगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है. आपको अपने व्यवसाय के किसी काम को लेकर उलझन रहेगी. आपके स्वास्थ्य में किसी पुरानी समस्या के उभरने की संभावना है, इसलिए आपको सावधान रहना होगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले किसी लंबे समय से रुके हुए काम को पूरा कर सकते हैं. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के योग बनते दिख रहे हैं. अगर आप किसी तीर्थ यात्रा पर जाएं, तो उसमें माता-पिता को साथ लेकर जाएं. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को बिजनेस में अच्छा लाभ मिल सकता है. आपके किसी नए काम को करने के प्रयास बेहतर रहेंगे. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होने से माहौल खुशनामा रहेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ उलझनों से भरा रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपके सहयोगी आप पर कोई झूठा आरोप लगा सकते हैं. अगर ऐसा हो, तो आप उसमें अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों को आज किसी वाद विवाद से दूर रहने की जरूरत है. आप अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें. आपके कुछ नए मित्र तो बनेंगे, लेकिन आपको किसी पर ज्यादा भरोसा नहीं करना है.

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. आपको किसी नए काम में हाथ लमाने से पहले अपने किसी परिजन से राय लेनी होगी. आप धन को लेकर कोई जल्दबाजी न दिखाएं, नहीं तो नुकसान हो सकता है.  
   
वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें  खुशखबरी सुनने को मिलेगी. आपको किसी काम को लेकर निराशा चल रही थी, तो वह भी दूर होगी. संतान को किसी नए कोर्स में दाखिला मिलने से प्रसन्न रहेंगे.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. अगर जीवन साथी से कुछ मतभेद चल रहे हैं, तो आपको उन्हें दूर करने की जरूरत है. आपको अपने मानसिक तनाव को दूर करने के लिए सूझबूझ दिखानी होगी. 

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए आज का दिन समस्याओं भरा रहने वाला है. आपको बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ सकता है. कोई नया काम करने का सपना पूरा होगा, लेकिन उसमें आपके विरोधी बाधा डालने की कोशिश करेंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. आपके सभी सहयोगी आपके काम में पूरा साथ देंगे, लेकिन आपको परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर भागदौड़ अधिक रहेगी. 

मीन राशि: मीन राशि के जातक आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है. आपके घर किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह को लेकर बातचीत आगे बढ़ेगी. आपकी सोच समझ से काम पूरे होंगे. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें:   Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष शुरू होने से पहले निपटा लें ये काम, श्राद्ध में खरीदारी की तो भोगना पड़ेगा पितरों का कोप

Trending news