Aaj Ka Rashifal 26 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 July 2024, शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन ठीक ठाक रहेगा.  सेहत खराब हो सकती है. साझेदारी में व्यापार करते हैं नुकसान की आशंका है. किसी गरीब की मदद करें. परिवार में विवाह योग्य जातकों के जीवन में  किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है.


वृषभ राशि:इन जातकों के लिए दिन मिला  जुला रहेगा. सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी बाहरी को अपने घर में प्रवेश नहीं दें. पैसे किसी को न दें, फस सकते हैं.


मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. लव लाइफ में किसी बात पर तना हो सकता है. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद की आशंका है. लंबे समय से काम रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है.


कर्क  राशि: कर्क राशि के लिए दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है. सेहत नरम रहेगी.


सिंह राशि: शुक्रवार का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. बिजनेस में निवेश नहीं करें, नुकसान की आशंका है. पिता की सेहत खराब हो सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 


कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन  सामान्य रहने वाला है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. नौकरी में परेशानी आ सकती है. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.


तुला राशि: तुला राशि के लोगो के लिए शुक्रवार का दिन साधारण रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. नए वाहन की खरीदारी के लिए दिन ठीक रहेगा. आज किसी को सलाह देने से बचें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.


वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए दिन जुड़ें है तो नए संबंध बनेंगे. बिजनेस में आज योजनाएं चरम पर रहेगी. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी.


धनु राशि:धनु राशि के लिए दिन साधारण रहेगा. परिवार में  किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है. सेहत नरम रह सकती है. अटका धन वापस मिल सकता है.


मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए दिन कुछ परेशानी भरा रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. अटका धन वापस मिल  सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.


कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज  से उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, काम बिगड़ सकता है.


मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए  कल का दिन शान शौकत से भरा रहेगा, क्योंकि आपके  कुछ मनचाहे शौक पुरे  होने से आप प्रसन्न रहेंगे और आप कोई डिसीजन ले सकते हैं.


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.