Anupamaa 19 Sept: तोषू और पाखी को धक्के देकर बाहर आश्रम से बाहर निकालेगी अनुपमा, मीनू-सागर होंगे रोमांटिक

Anupamaa 19 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में एक बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा. तोषू और पाखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे. ऐसे में अनुपमा सख्ती दिखाते हुए दोनों को आश्रम से बाहर निकाल देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2024, 09:38 PM IST
    • अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम
    • वनराज को कोसेगी अनुपमा
Anupamaa 19 Sept: तोषू और पाखी को धक्के देकर बाहर आश्रम से बाहर निकालेगी अनुपमा, मीनू-सागर होंगे रोमांटिक

Anupamaa 19 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इस बार पूरा शाह परिवार का पासा उल्टा पड़ चुका है. एक ओर जो लोग कभी दिन-रात अनुपमा और उसके आश्रम को कोसते रहते थे आज उन्हीं लोगों को अनुपमा की शरण में उसके आश्रम में ही रहना पड़ रहा है. हालांकि, इसके बावजूद तोषू और पाखी के नखरे खत्म नहीं हो रहे हैं. ऐसे में अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा का गुस्सा देखने को मिलने वाला है.

'अनुपमा' के 19 सितंबर, गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज के साथ बैठकर शाह परिवार के लोगों के बारे में चर्चा कर रही होगी. वह अनुपमा को खूब कोसेगी. अनुपमा कहेगी कि काश उसके पास पैसा होता तो वह सब लोगों की परेशानी दूर कर देती. अनुज यहां पहले तो चुपचाप अनुपमा की बातें सुनता रहेगा, लेकिन फिर उसे डांट देगा.

दूसरी ओर तोषू आकर सागर के सामने अकड़ने लगेगा. ऐसे में मीनू दोनों के बीच आ जाएगी. हालांकि, तोषू दोनों को धमकी देगा कि वो उनके रिश्ते का सच अनुपमा को बता देगा. इसका कहकर तोषू वहां से चला जाएगा. उसके जाने के बाद मीनू, सागर से उसकी ओर से माफी मांगेगी. फिर उसे गुड नाइट करके वहां से भाग जाएगी. सागर उसकी इस हरकत पर हैरान रह जाएगा.

आगे हम देखेंगे कि रात जब सब सो रहे होंगे तो नंदिता की बेटी रोने लगेगी. उसके रोने आवाज सुनकर पाखी भड़क पड़ेगी और हंगामा खड़ा कर देगी. तोषू भी पाखी के साथ सहमति दिखाते हुए नाराज होगा. अनुपमा को दोनों की इस हरकत पर बहुत गुस्सा आएगा. ऐसे में वह उन दोनों को अपने आश्रम से धक्के देकर बाहर निकाल देगी. इसके बावजूद पाखी और तोषू अपने घमंड में वहां से चले जाएंगे. हालांकि, थोड़ी ही देर में उनकी अकल ठिकाने तब आ जाएगी जब सारे दोस्त उसकी मदद करने से इनकार कर देंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 18 Sept: मुश्किलों में फंसेगा शाह परिवार, अनुपमा की शर्तें मानने पर मजबूर होंगे तोषू-पाखी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़