Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 june 2024, बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: मेष जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्रों को आज पढ़ाई के क्षेत्र में ख्याति मिलेगी. युवा गुस्से पर काबू रखें, विवाद की आशंका है. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं.


वृषभ  राशि: इन जातकों के लिए बुधवार  मध्मय रहेगा. शाम को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. छात्र पढ़ाई में ध्यान लगाएं.  शेयर लॉटरी आदि में पूंजी निवेश कर सकते हैं. 


मिथुन  राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज फिर कोई अच्छी खबर मिल सकती है. मां-पिता का ध्यान रखें. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.


कर्क  राशि: कर्क जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. परिवार में किसी  बात पर विवाद हो सकता है. बिजनेस में किसी के बहकावे में न आए. कार्य क्षेत्र में आ रही परेशानियां कम होगी. लव लाइफ ठीक चलेगी.


सिंह  राशि: सिंह जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है. नौकरी में परेशानियां आ सकती हैं. कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. छात्र पढ़ाई पर फोकस रखें.


कन्या  राशि: कन्या राशि वालों के लिए बुधवार सही रहेगा. नौकरी में कुछ तनाव हो सकता है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना  सकते हैं. नया काम शुरू करने का सोच सकते हैं. बिजनेस में किसी पर भरोसा नहीं करें.


तुला  राशि: तुला जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन बिजी रहेगा. दोस्त के साथ अनबन हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. लंबे समय से अटके हुए कार्य बनने के योग बनेंगे. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें, काम बन जाएंगे.


वृश्चिक  राशि: वृश्चिक राशि के लिए दिन साधारण रहेगा. शाम को किसी मेहमान का आना हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, चोट की आशंका है. बिजनेस ठीक रहेगा. काम के सिलसिले  में बाहर जाना हो सकता है.


धनु  राशि: धनु जातकों के लिए बुधवार का दिन मध्यम रहेगा. छात्र और युवा करियर और पढ़ाई पर ध्यान दें. बिजनेस में लाभ होगा. समाज में सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में बदलाव के संकेत हैं.


मकर  राशि: मकर जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. किसी मांगलिक उत्सव में जाना होगा.  सेहत का ध्यान रखें, मौसम में बदलाव हो रहा है. परिवार में सब ठीक रहेगा. नौकरी के तोहफे आ सकते हैं.


कुंभ  राशि: कुंभ राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकता है. आज परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं. शाम को घर मेहमान का आना होगा. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.


मीन  राशि: मीन राशि के जातकों के लिए बुधवार मिला जुला रहेगा. आज ऑफिस में दिन ठीक ठाक गुजरेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. राजनीति से जुड़ें हैं तो नए संपर्क बनेंगे. सेहत ठीक रहेगी.


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.