Malavya Rajyog: शुक्र के गोचर से 2 दिन बाद बनेगा मालव्य राजयोग, ये तीन राशि वाले होंगे मालामाल!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1982988

Malavya Rajyog: शुक्र के गोचर से 2 दिन बाद बनेगा मालव्य राजयोग, ये तीन राशि वाले होंगे मालामाल!

Malavya Rajyog:  30 नवंबर को होने जा रहा है. जहां शुक्र अपनी स्वराशि तुला में प्रवेश करेंगे, इससे मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. जानिए यह किन राशि के जातकों के लिए मंगलकारी साबित हो सकता है. 

Malavya Rajyog: शुक्र के गोचर से 2 दिन बाद बनेगा मालव्य राजयोग, ये तीन राशि वाले होंगे मालामाल!

Malavya Rajyog: वैदिक ज्योदिष के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों का सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव लोगों के जीवन पर पड़ता है. एक समय के बाद ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. ऐसा ही एक गोचर दो दिन बाद 30 नवंबर को होने जा रहा है. जहां शुक्र अपनी स्वराशि तुला में प्रवेश करेंगे, इससे मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. जानिए यह किन राशि के जातकों के लिए मंगलकारी साबित हो सकता है. 

कन्या राशि
शुक्र का गोचर कन्या राशि के जातकों के लिए भी मंगलकारी हो सकता है. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. बिजनेस और नौकरी के क्षेत्र में लाभ होगा. अपने व्यक्तित्व से आप लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर शुभ साबित हो सकता है.  इस राशि के स्वामी शुक्र हैं, साथ ही वह गोचर कुंडली के सप्तम भाव में गोचर कर रहे हैं. वैवाहिक जीवन सुखी होगा. नौकरीपेशा हैं तो कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा हो सकती है. आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. प्रमोशन हो सकता है. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लिए मालव्य राजयोग लाभकारी सिद्ध हो सकता है. छात्रों के लिए यह समय बेहतर रहेगा. कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. संतान पक्ष के लिए यह समय शुभ रहेगा. नौकरी या शादी हो सकती है. व्यापार क्षेत्र में मुनाफा हो सकता है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news