Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260278
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन जातकों पर आएगी मुसीबत, पढ़ें आज क्या कहते हैं आपके सितारे

इन जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा तकलीफ भरा होगा. ऑफिस में किसी बात पर तनाव हो सकता है

मेष राशि

1/13
मेष राशि

मेष राशि के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. आज गर्मी के चलते परेशान होंगे, ध्यान रखें. परिवार में सब ठीक चलेगा.

 

वृषभ राशि

2/13
वृषभ राशि

इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. युवा जातक गुस्से पर बहुत अधिक नियंत्रण रखें अन्यथा, किसी से झगड़ा हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.  बिजनेस ठीक चलेगा. गाड़ी चलाने में सावधानी बरतें ,दुर्घटना हो सकती है.

 

मिथुन राशि

3/13
मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा, बाहर जाने का मौका मिल सकता है. अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. छात्र पढ़ाई पर ध्यान देंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

 

कर्क राशि

4/13
कर्क राशि

कर्क  राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. व्यापार में मंदी रहेगी. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी के सिलसिले में बाहर की यात्रा कर सकते हैं. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

 

सिंह राशि

5/13
सिंह राशि

सिंह राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. सेहत ठीक रहेगी. घर में मांगलिक आयोजन हो सकता है. आज बहुत सोच समझ कर धन को खर्च करें अन्यथा, आर्थिक तंगी  का सामना भी करना पड़ सकता है.

 

कन्या राशि

6/13
कन्या राशि

कन्या जातकों के लिए शुक्रवार कुछ तनाव भरा रह सकता है. युवा जातक करियर पर फोकस करें,मन गलत रास्ते पर भटक सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. बिजनेस में कोई भी फैसला सोच समझ कर लें.

 

तुला राशि

7/13
तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. परिवार में  शांति का माहौल रहेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें, खराब हो सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी.  व्यापारियों के लिए  दिन बढ़िया रहेगा. 

 

वृश्चिक राशि

8/13
वृश्चिक राशि

इन जातकों के लिए शुक्रवार मिला जुला रहेगा. घर पर किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. कुंवारों को रिश्ते आएंगे. आज लव लाइफ में तनाव हो सकता है. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. सेहत ठीक 

धनु राशि

9/13
धनु राशि

धनु जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा तकलीफ भरा होगा. ऑफिस में किसी बात पर तनाव हो सकता है.आज आपकी मुलाकात आप किसी पुराने मित्र से हो सकती है, जिससे मिलकर आप बहुत अधिक खुश रहेंगे. बिजनेस में आपको हानि उठानी पड़ सकती है

 

मकर राशि

10/13
मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. सेहत ठीक रहेगी, गर्मी में अपना ध्यान रखें. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. परिवार और दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे.

 

कुंभ राशि

11/13
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन सही रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा, कामकाज भी ठीक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें,खराब हो सकती है.बिजनेस मध्यम रहेगा. लव लाइफ ठीक रहेगा.

 

मीन राशि

12/13
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं. बिजनेस में तनाव की स्थिति रहेगा.. सेहत ठीक रहेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज आप किसी भी कार्य को करने से पहले अगर घर से बाहर निकले तो आप अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद अवश्य ले.

डिस्क्लेमर

13/13
डिस्क्लेमर

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.