Jupitar Shukra Surya Gochar: सूर्य, गुरु, बुध, एक साथ कर रहे हैं गोचर, इन राशियों वालों पर बरसेगा धन

Guru-Mercury-Sun-Venus Transit: शुक्र की राशि में कुछ ही अवधि में 4 बड़े ग्रह टिकने वाले हैं. बुध के गोचर करते ही तीन राशियों का जीवन धन से भर जाएगा.

पद्मा श्री शुभम् Mon, 13 May 2024-2:37 pm,
1/9

पहला गोचर

4 बड़े ग्रह शुक्र की राशि में कुछ ही दिनों में गोचर करने वाले हैं. बुध के गोचर से वृषभ राशि में चतुर्ग्रही योग बनेगा. अभी वृषभ राशि में गुरु का गोचर है. जहां पहला गोचर सूर्य का, दूसरा शुक्र का व तीसरा गोचर बुध का हो रहा है.   

2/9

मई माह के खत्म होने से पहले पहले

मई माह के खत्म होने से पहले पहले बुध गोचर करेगा और गुरु, सूर्य और शुक्र के साथ योग कर लेगा. जिससे वृषभ राशि में 4 बड़े ग्रह कुछ राशियों को प्रभावित करेंगे. गुरु, बुध, सूर्य, शुक्र की चाल से तीन राशियों को धन लाभ हो सकता है.   

3/9

सूर्य, बुध, शुक्र व गुरु के युति

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को सूर्य, बुध, शुक्र व गुरु के युति से बड़ा लाभ हो सकता है. नौकरी की तलाश पूरी होगी. काफी समय से जो काम पूरा नहीं हो रहा था वो पूरा होने की संभावना है.   

4/9

फाइनेंशियली मजबूती

कर्क राशि वालों को इस युति फाइनेंशियली मजबूती मिलेगी लेकिन इसके लिए जातकों को भी अपने इन्वेस्टमेंट व सेविंग्स को लेकर सतर्क रहना होगा. सेहत का इस दौरान विशेष ध्यान रखना होगा.   

5/9

शुक्र और सूर्य की चाल

वृषभ राशि- इस राशि के जातक को बुध, गुरु, शुक्र और सूर्य की चाल लाभ दे सकती है. करियर में बॉस का भरपूर साथ मिल सकता है, इंकम बढ़ाने के लिए कई अच्छे मौके मिल पाएंगे.   

6/9

खानपान पर ध्यान दें

वृषभ राशि के जातक को ध्यान रखना होगा कि डिसीजन संभलकर लें. फाइनेंशियली लिए गए डिसीजन लाभ दे सकते हैं. ग्लोइंग और हेल्दी रहने के लिए खानपान पर ध्यान दें.   

7/9

शुक्र की चाल

मकर राशि के जातक को गुरु, बुध, सूर्य, शुक्र की चाल से लाभ हो सकता है. व्यापार में कई राह मिल सकती है. नए मौके दरवाजे पर दस्तक भी दे सकते हैं, सतर्क रहें.   

8/9

आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है

मकर राशि के जातक की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. थोड़ा उतार-चढ़ाव झेल सकते हैं. सावधानी से इन्वेस्टमेंट करें तो लाभ हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें.   

9/9

यह जानकारी सिर्फ मान्यताओं, धार्मिक ग्रंथों और माध्यमों पर आधारित है. किसी भी जानकारी को मानने से पहले अपने विशेषज्ञ की सलाह ले लें. ये सभी एआई से निकाले गए हैं, इन्हें वास्तिक चित्र न माना जाए. यह एक अनुमान है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link