Transit Saturn: 97 दिनों तक शनिदेव की चाल इन 3 राशियों को बना देंगे धनवान, खुलेंगे भाग्य

Transit Saturn Horoscope Rashifal Shani: शनि देव फिलहाल कुंभ राशि में बैठे हैं. पिछले साल ही उनका गोचर कुंभ राशि हुआ था.

पद्मा श्री शुभम् Wed, 29 May 2024-5:38 pm,
1/10

वर्तमान मेंपूर्व भाद्रपद

वर्तमान मेंपूर्व भाद्रपद के द्वितीय पद में  शनि देव हैं, जो 18 अगस्त को इसी नक्षत्र के प्रथम पद में उलटी चाल चलते हुए उनका गोचर होगा.

2/10

शतभिषा नक्षत्र

शनि देव इसके बाद 3 अक्टूबर को शतभिषा नक्षत्र के चतुर्थ पद में गोचर कर रहे हैं. इस गोचर से कुल 97 दिनों तक शनिदेव की चाल कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगी.  

3/10

नक्षत्र परिवर्तन

वृश्चिक राशि- शनि का यह नक्षत्र परिवर्तन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए काफी लाभकारी रहने वाला है. सालों से रुके काम बनने लगेंगे और सफलता मिलेगी.  

4/10

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक को धन संपत्ति में वृद्धि के योग बनने लगेंगे. मां की सेहत से जुड़ा बहुत शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. कारोबारी के लिए बड़े लाभ जीवन में दस्तक देंगे.   

5/10

कन्या राशि

कन्या राशि- शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन करने से कन्या राशि के जातक को अत्यंत लाभ होगा. कानूनी मामलों में जातक को जीत मिलने लगेगी और किसी भी परिस्थिति में जीत मिलने लगेगी.   

6/10

कन्या राशि के जातक

कन्या राशि के जातक को बिजनेस से जुड़ी अच्छी खबर मिलने लगेगी. आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने वाले निवेश हाथ लगेंगे. यात्राएं भी कई करनी पड़ सकती है. सेहत अच्छी रहेगी.   

7/10

कुंभ राशि

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातक के लिए शनिदेव का गोचर शुभ साबित होगा घर-परिवार और पूर्वजों का इस जातकों को खूब आशीर्वाद मिलेगा.   

8/10

कुंभ राशि के जातक

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातक के लिए शनिदेव का गोचर शुभ साबित होगा घर-परिवार और पूर्वजों का इस जातकों को खूब आशीर्वाद मिलेगा. 

9/10

शनिदेव की कृपा

शनिदेव की कृपा से समाज में इन कुंभ राशि के जातक को पद-प्रतिष्ठा मिलेगा. व्यापारिक मुद्दों में आपको अत्यंत लाभ मिलने वाला है. रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतों का भी धीरे-धीरे अंत होता जाएगा.   

10/10

डिस्क्लेमर

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों के सत्य होने का दावा हम नहीं करते हैं.  कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं. संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link