Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424160
photoDetails0hindi

Budh Gochar In October: बुध ग्रह के 2 बार गोचर से 3 राशि के जातक होंगे राजा जैसे मालामाल, मणि की तरह चमकेगा करियर

Budh Gochar In October: बुध ग्रह चंद्रमा के बाद सबसे तेजी से भ्रमण करने वाले ग्रह हैं. अक्टूबर में ग्रहों के बुध ग्रह अपनी राशि परिवर्तन दो बार करने वाले हैं.

2 बार राशि परिवर्तन

1/9
 2 बार राशि परिवर्तन

10 अक्टूबर को बुद्ध ग्रह सबसे पहले तुला राशि में गोचर करेंगे. वहीं 29 अक्टूबर को बुध ग्रह का गोचर वृश्चिक राशि में होने वाला है.बुध ग्रह अक्टूबर में 2 बार राशि परिवर्तन कर रहें.

बुद्ध ग्रह के दो बार गोचर

2/9
बुद्ध ग्रह के दो बार गोचर

बुद्ध ग्रह के दो बार गोचर करने से कुछ राशियों की किस्मत अचानक ही चमक सकती है. साथ ही करियर व कारोबार में तरक्की मिल सकती है. आइए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में जिन पर इस गोचर का शुभ प्रभाव पड़ेगा.   

नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन

3/9
नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन

तुला राशि (Tula Zodiac)- तुला राशि के जातक के लिए यह गोचर शुभ होने वाला है. इस दौरान जातक के व्यक्तित्व में निखार आ सकेगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन हो सकेगा.   

अप्रत्याशित वृद्धि

4/9
अप्रत्याशित वृद्धि

तुला राशि के जातक के वेतन में अप्रत्याशित वृद्धि की संभावना है. पारिवारिक माहौल बेहतर होगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आएंगे. मन प्रसन्न रहेगा. करियर में बड़ी उपलब्धि पा सकेंगे.   

मकर राशि का जातक

5/9
मकर राशि का जातक

मकर राशि (Makar Zodiac)- मकर राशि के जातक पर बुध ग्रह का राशि परिवर्तन अच्छा प्रभाव डाल सकता है. इस दौरान काम-कारोबार में तरक्की कर पाएंगे. कई बड़े लोगों से जान पहचान हो पाएगी.   

आत्मविश्वास

6/9
आत्मविश्वास

मकर राशि के जातक अपने आत्मविश्वास के बल पर और अपनी मेहनत से काम में खूब सराहना पा सकेंगे. आय के नये रास्ते खुलेंगे. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी के विकल्प मिलेंगे. व्यापारियों को अच्छा धनलाभ हो पाएगा.   

कुंभ राशि

7/9
कुंभ राशि

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)- कुंभ राशि के जातक के लिए बुध ग्रह का गोचर लाभप्रद सिद्ध होने वाला है. कार्यस्थान पर अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. इस दौरान किस्मत साथ देगी. देश-विदेश की यात्रा कर पाएंगे.   

नौकरी की तलाश

8/9
 नौकरी की तलाश

कुंभ राशि के वे जातक जो नौकरी की तलाश में हैं उनको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकता है. नौकरीपेशा वाले जातकों को प्रमोशन मिल सकता है. वेतन में भी वृद्धि की संभावना है. इच्छाओं की पूर्ति होगी और धन की बढ़ोत्तरी होगी.

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.