Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404539
photoDetails0hindi

Mangal Gochar 2024: सूर्य, मंगल, गुरु 99 साल बाद होंगे साथ, अद्भुत संयोग से इन 3 राशिवालों की पलटेगी जिंदगी

Mangal Gochar 2024: मंगल के मिथुन राशि में जाने से गुरु और सूर्य के साथ अद्भुत संयोग होने वाला है. तीन ऐसी राशि है जिनके जातक को हर क्षेत्र में कामयाबी ही कामयाबी मिलने वाली है.

मंगल अपने नक्षत्र मृगशिरा में

1/9
 मंगल अपने नक्षत्र मृगशिरा में

गुरु, सूर्य और मंगल का 26 अगस्त से 15 सितंबर के बीच एक ऐसा अद्भुत संयोजन होने वाला है कि इससे कुछ राशि के जातकों को लाभ ही लाभ होगा. दूसरी ओर मंगल अपने नक्षत्र मृगशिरा में वास कर रहे हैं तो इसका भी लाभ होगा. 

गुरु भी इसी नक्षत्र मृगशिरा में

2/9
 गुरु भी इसी नक्षत्र मृगशिरा में

इसके अलावा गुरु भी इसी नक्षत्र मृगशिरा में है तो ये कई गुना अधिक बलशाली हो चुके हैं. मंगल, शुक्र और सूर्य परम मित्र माने जाते हैं. ऐसे में आइए जाने कि सूर्य, मंगल और गुरु का गोचर किन ती राशियों की किस्मत पूरी तरह से बदल देने वाला है.   

मेष राशि

3/9
मेष राशि

मेष राशि (Mesh Zodiac)- मेष राशि के जातकों खूब लाभ मिलने वाला है. जातक हर क्षेत्र में सफलता हासिल कर पाएंगे. पैसों की तंगी से निपट सकेंगे. करियर सही डायरेक्शन में होगा. हर क्षेत्र में लीभ ही लाभ होगा.   

काम की सराहना

4/9
काम की सराहना

मेष राशि के जातक को काम की सराहना मिलेगी. पदोन्नति हो सकती है. छात्रों को भी लाभ विशेष लाभ हो पाएगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए समय अच्छा है. बिजनेस में विशेष धन लाभ की संभावना है.   

मकर राशि

5/9
मकर राशि

मकर राशि (Makar Zodiac)- मकर राशि के जातकों को अप्रत्याशित धन लाभ हो सकता है. बिजनेस में जातकों को पहले कहीं अधिक लाभ होगा. पैसा फंसा है तो उसके मिलने की संभावना बढ़ेगी.   

नौकरीपेशा वाले जातक

6/9
नौकरीपेशा वाले जातक

मकर राशि के नौकरीपेशा वाले जातक को विशेष लाभ हो पाएगा. समाज में मान-सम्मान मिल सकेगा. संतान की प्राप्ति के रास्ते आसान होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है. हालांकि छात्रों को मेहनत करते रहना होगा.   

तुला राशि

7/9
तुला राशि

तुला राशि (Tula Zodiac)-तुला राशि वालों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है. शादी होने में आ रही रुकावट दूर होगी. नए प्रस्ताव आ सकते हैं. दांपत्य जीवन में चली आ रही दिक्कत दूर होगी.   

व्यापार में आ रही रुकावटों से राहत

8/9
व्यापार में आ रही रुकावटों से राहत

तुला राशि के जातक को व्यापार में आ रही रुकावटों से राहत मिलेगी. मुनाफा होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पैसे कमाने के नए स्त्रोत खुलेंगे. सूर्य की कृपा से मान-सम्मान बढ़ेगा. कई और दोषों से मुक्ति मिल पाएगी.   

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.