Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2472391
photoDetails0hindi

Mars transit in Cancer: करवा चौथ पर मंगल का नीच राशि में गोचर, इन 3 राशियों को मिलेगी कामयाबी और अथाह धन

Mars transit in Cancer: 20 अक्टूबर को कर्क राशि में मंगल का प्रवेश होगा. मंगल मिथुन राशि से निकलकर मंगल का यह गोचर कर्क में दोपहर के 2.26 मिनट पर होगा. मंगल अपना राशि परिवर्तन करवा चौथ के दिन (Effect of Mars transit in Cancer) करेंगे.

चमत्कारी लाभ

1/9
चमत्कारी लाभ

इस दौरान मंगल और शनि छठे आठवें भाव में होकर एक दूसरे से षडाष्टक योग बनाएंगे. मिथुन, कर्क, वृश्चिक और तुला राशि के जातकों को मंगल ग्रह के गोचर से शुभ और चमत्कारी लाभ होंगे.

तीन राशियों पर प्रभाव

2/9
 तीन राशियों पर प्रभाव

ग्रहों के गोचर से कुछ राशियों को सकारात्मक फल मिलता है जबकि कुछ राशियों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ता है. इस तरह मंगल ग्रह के कर्क राशि में गोचर करने से तीन राशियों मिथुन, कर्क, वृश्चिक और तुला पर विशेष प्रभाव पड़ रहा है.

मिथुन राशि

3/9
मिथुन राशि

मिथुन राशि: मंगल का यह गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. मिथुन राशि के जातक को धन का विशेष लाभ होने वाला है. व्यापार के लिए रास्ते खुलेंगे. फंसा पैसा मिल सकता है.    

दोस्तों से विशेष लाभ

4/9
दोस्तों से विशेष लाभ

मिथुन राशि के जातकों को दोस्तों से विशेष लाभ मिल पाएगा. जीवन की परेशानियों से योद्धा की तरह लड़ेंगे. मिथुन राशि के जातकों को इस दौरान धैर्य से काम लेना है. सफलता से उन्हें कोई भी रोक नहीं सकेगा.

कर्क राशि

5/9
कर्क राशि

कर्क राशि: मंगल ग्रह का गोचर कर्क राशि में होने से कर्क राशि के जातक को धन संबंधी बड़े लाभ हो सकते हैं. बड़ी डील पर मुहर लग सकती है. अधिक से अधिक धन कमाने के मौके अचानक मिलेंगे.   

अपार धन

6/9
अपार धन

कर्क राशि के जातकों को मंगल के गोचर के समय अचानक अपार धन का लाभ हो सकता है. कई क्षेत्र में अधिक से अधिक सफलता काम माता पिता की सेहत में सुधार से मन को शांति मिलेगी.   

तुला राशि के स्वामी शुक्र

7/9
तुला राशि के स्वामी शुक्र

तुला राशि: तुला राशि के स्वामी शुक्र हैं. इस गोचर से तुला राशि के जातकों के जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है. परिवार के साथ जातक का प्रेम भाव और बढ़ेंगा. संपत्ति लाभ के भी योग हैं.   

गोचर से बड़े लाभ

8/9
 गोचर से बड़े लाभ

तुला राशि के जातकों को इस गोचर से बड़े लाभ हो सकते हैं. जातक कार्यस्थल पर सम्मान पा सकते हैं. धन में बढ़ोत्तरी हो सकती है. काम बनने में आसानी हो सकती है. वाहन आदि खरीद पाएंगे. जीवन साथी की नई जॉब भी लग सकती है.

9/9

यहां बताई गई सारी बातें धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.