Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392227
photoDetails0hindi

Saturn Transit 2024: इन तीन राशियों के घर 85 दिनों तक होगी धनवर्षा, शनिदेव के गोचर से बदल जाएगी जिंदगी

Nakshatra change of Saturn: शनिदेव के नक्षत्र परिवर्तन से होता ये है कि 12 राशियों पर इसका सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है. आइए इस बारे में और जानें.

राहु के नक्षत्र में प्रवेश

1/9
राहु के नक्षत्र में प्रवेश

दरअसल, अगले 2 महीने में अपनी चाल शनिदेव बदलने वाले हैं. शनिदेव इस समय देव गुरु के नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं, जोकि राहु के नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. शनि राहु के शतभिषा नक्षत्र में 26 दिसंबर तक वास करेंगे.  

जीवन में बदलाव

2/9
जीवन में बदलाव

शनिदेव का नक्षत्र परिवर्तन कुछ राशियों के लिए अति लाभदायक हो सकता है. आइए इस बारे में जानते हैं कि राहु के नक्षत्र में शनि के गोचर करने से किन किन राशियों के जीवन में क्या क्या बदलाव आने वाले हैं.

शतभिषा नक्षत्र में शनि

3/9
शतभिषा नक्षत्र में शनि

24वां नक्षत्र शतभिषा नक्षत्र का स्वामी ग्रह राहु है. शतभिषा नक्षत्र कुंभ राशि के अंतर्गत आता है. राहु के इस नक्षत्र को को शततारा के नाम से भी लोग जानते हैं जिसका मतलब 100 तारों वाला नक्षत्र होता है.

मेष राशि

4/9
मेष राशि

मेष राशि- शतभिषा नक्षत्र में शनि के प्रवेश से मेष राशि के जातक को लाभ ही लाभ होने वाला है. व्यापार या कारोबार के क्षेत्र में की गयी मेहनत के रंग लाने का मौका है. धन लाभ के योग हैं.

स्वास्थ्य में सुधार

5/9
 स्वास्थ्य में सुधार

मेष राशि के जातक के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है. परिवार के सदस्यों से मेल-जोल बढ़ने वाला है. नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए अति शुभ समाचार मिलने की संभावना है.

धनु राशि

6/9
धनु राशि

धनु राशि- धनु राशि के जातकों को लाभ मिलने वाला है. यह समय बेहद शुभ रहने वाला है ऐसे में किसी भी नई योजना पर काम शुरू करना लाभप्रद हो सकता है.  

आर्थिक स्थिति बेहतर

7/9
आर्थिक स्थिति बेहतर

शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन से धनु राशि के जातकों कारोबार में धन लाभ हो सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है और आर्थिक स्थिति बेहतर होंगी. छात्रों को सफलता मिलेगी   

आर्थिक रूप से लाभ

8/9
आर्थिक रूप से लाभ

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन अति शुभ होने वाला है. आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है. व्यापार में सफलता से धन लाभ हो सकता है. परिवार के सदस्यों संग मधुरता बढ़ेगी.   

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

डिस्क्लेमर:यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE UPUK किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.