Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2363706
photoDetails0hindi

Shani Gochar 2024 Raksha Bandhan: रक्षाबंधन पर दुर्लभ संयोग से 3 राशियों को फायदा ही फायदा, शनिदेव की कृपा से होगी धन वर्षा

Shani Gochar 2024 Raksha Bandhan: सावन के आखिरी सोमवार व रक्षाबंधन पर चंद्रमा कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं जिसका तीन राशियों पर बहुत अच्छा असर होगा.

चंद्रमा के कुंभ राशि में गोचर

1/9
 चंद्रमा के कुंभ राशि में गोचर

चंद्रमा की शनि के साथ युति से कुछ राशि के जातकों के ऊपर विशेष रूप से शनिदेव और भगवान शिव की कृपा बरसने वाली है. आइए जानते हैं चंद्रमा के कुंभ राशि में गोचर करने से किन्हें विशेष लाभ हो सकता है. 

सावन सोमवार

2/9
 सावन सोमवार

दरअसल, 22 जुलाई को सावन सोमवार के दिन शनि की राशि मकर में चंद्रमा विराजमान थे और आखिरी सावन सोमवार के दिन शनि की राशि कुंभ में चंद्रमा का प्रवेश होना है. चंद्रमा के स्वामी स्वयं शिव जी है तो कुछ राशियों पर विशेष प्रभाव तो जरूर पड़ेगा.  

परेशानी के दूर होने की संभावना

3/9
परेशानी के दूर होने की संभावना

मेष राशि (Mesh Zodiac)- इन जातकों के पर शनिदेव की विशेष कृपा होने वाली है. करियर में उछला, लंबे समय से चली आ रही परेशानी के दूर होने की संभावना है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.   

सफलता

4/9
सफलता

मेष राशि के जातक को आय के नए स्त्रोत दिखाई देंगे. व्यापार में निवेश करने से पहले सलाह ले, निवेश लाभकारी सिद्ध हो सकता है. हर क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सम्मान में वृद्धि होगी.  

हर क्षेत्र में सफलता

5/9
हर क्षेत्र में सफलता

धनु राशि (Dhanu Zodiac)- इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो पाएगी. कार्य के सिलसिले में यात्राएं करनी पड़ सकती है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कार्यक्षेत्र में लाभ मिलने के आसार हैं.   

भौतिक सुखों की प्राप्ति

6/9
भौतिक सुखों की प्राप्ति

धनु राशि के जातकों को भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी और अनबन खत्म होगा. जीवन में खुशियां ही खुशियां होंगी. धन का निवेश लाभकारी हो सकता है. जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.   

नई चीजों की एंट्री

7/9
नई चीजों की एंट्री

कुंभ राशि (Kumbha Zodiac)- इस राशि के जातक के जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी. चुनौतियों का अंत होगा. बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है. नई चीजों की एंट्री जीवन में हो सकती है.   

शुभफल

8/9
शुभफल

कुंभ राशि के जातक किसी भी क्षेत्र में नया काम शुरू करना शुभफल दे सकता है. इच्छाशक्ति मजबूत रखनी होगी. सफलता हासिल करने में आसानी हो सकेगी. कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

डिस्क्लेमर-

9/9
डिस्क्लेमर-

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.