Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402990
photoDetails0hindi

Shukra Gochar 2024: इन तीन राशियों को शुक्र ग्रह देगा राजा जैसा सुख, 18 सितंबर से पहले हो जाएंगे मालामाल

Venus Transit: 18 सितंबर 2024 को शुक्र ग्रह का तुला राशि में गोचर होने से मालव्य नामक राजयोग बन रहा है जिससे तीन राशियां को विशेष लाभ होने वाला है. मालव्य राजयोग से कौन सी राशि के जातक मालामाल होंगे आइए जानें.

मालव्य नामक राजयोग

1/9
मालव्य नामक राजयोग

वैदिक पंचांग की मानें तो 18 सितंबर 2024 को दैत्यों के गुरु शुक्र अपनी राशि में ही गोचर कर रहे हैं यानी तुला में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसा करते ही मालव्य नामक राजयोग का निर्माण हो रहा है.   

गोचर का असर

2/9
गोचर का असर

मालव्य राजयोग 12 में से तीन राशि के जातकों के जीवन में इस बार खुशियां लेकर आने वाला है. आइए जानते हैं कि कौन सी वो तीन राशियां है जिन पर इस गोचर का असर पड़ने वाला है और आने वाले दिनों में इन राशि के जातक राजा समान सुख भोगेंगे.   

3/9

वृषभ राशि- शुक्र गोचर से बनने वाले मालव्य राजयोग से वृषभ राशि के जातक को नौकरी में विशेष लाभ हो सकता है. काम की प्रशंसा होगी, ऑफिस में किसी से वाद-विवाद हो रहा हो तो ये दूर होगा.   

व्यापारियों को बिजनेस

4/9
व्यापारियों को बिजनेस

वृषभ राशि के जातक अगर नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो 18 सितंबर 2024 से पहले तक उनको जरूर खुशखबरी मिल सकती है. व्यापारियों को बिजनेस पार्टनर से भरपूर सहयोग मिलेगा. अचानक धन लाभ होने की भी संभावना है.   

5/9

कन्या राशि- कन्या राशि वाले जो व्यापारी है उनके भौतिक सुखों में इजाफा हो सकता है. आमदनी बढ़ सकती है. वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से की सराहना करेंगे. पैतृक संपत्ति में चलने वाला विवाद खत्म हो सकता है.   

स्वास्थ्य में भी सुधार

6/9
स्वास्थ्य में भी सुधार

कन्या राशि के वे जातक जो वैवाहिक जीवन जी रहे हैं उनका जीवन पहले से और अच्छा होगा. प्रेम और मिठास बना रहने वाला है. स्वास्थ्य में भी सुधार होने की संभावना है. युवाओं को मेहनत का फल मिल पाएगा.  

वेतन में वृद्धि

7/9
वेतन में वृद्धि

मकर राशि- मालव्य राजयोग मकर राशि के जातक को शुभ समाचार देगा. 18 सितंबर 2024 से पहले पहले नौकरीपेशा वालों के वेतन में वृद्धि होने के आसार हैं. बिजनेसमैन नई डील को कामयाबी से पूरा कर पाएंगे.   

अपार धन लाभ

8/9
अपार धन लाभ

मकर राशि के जातक को भविष्य में अपार धन लाभ हो सकता है. परिवारवालों और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. जोड़ों के दर्द से माता की बढ़ रही दिक्कत खत्म होगी.   

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.