Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2342346
photoDetails0hindi

Navpancham Yog: सूर्य और चंद्रमा ने 1 साल बाद बनाया नवपंचम योग, इन तीन राशियों के खुल जाएंगे भाग्य, होगा धन ही धन

Navpancham Yog: वैदिक ज्योतिष अनुसार सूर्य और चंद्रमा ने नवपंचम योग का निर्माण किया है जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक पाएगी.

गोचर कर रहे हैं

1/10
गोचर कर रहे हैं

17 जुलाई से चंद्रमा मंगल ग्रह की राशि वृश्चिक पर गोचर कर रहे हैं व सूर्य व चंद्रमा एक दूसरे से नौवें भाव में हैं और पांचवे भाव में भी मौजूद हैं. इससे नवपंचम योग बन रहा है. 

कुछ राशियों की किस्मत

2/10
कुछ राशियों की किस्मत

ऐसे में इस योग से कुछ राशियों की किस्मत बहुत चमक सकेगी. धन- दौलत में बढ़ोतरी और मान बढ़ेगा. आइए जानते हैं ये तीन भाग्यशाली राशियां कौन कौन सी हैं.  

1 साल बाद

3/10
1 साल बाद

1 साल बाद सूर्य और चंद्रमा ने नवपंचम योग बनाया है जिससे वृष, धनु और सिंह राशियों को मिलेगा पैसा और पद- प्रतिष्ठा प्राप्ति होगी. करियर आसमान छूएंगा साथही कामयाबी भी मिलेगी.  

वृष राशि (Taurus Zodiac)

4/10
वृष राशि (Taurus Zodiac)

वृष राशि (Taurus Zodiac)- इस राशि के जातक समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का मौका मिल सकता है. मन चाहे शिक्षण संस्थान में प्रवेश मिल सकता है.  

वृष राशि के जातक

5/10
वृष राशि के जातक

वृष राशि के जातक को नौकरीपेशा में पदोन्नति मिल सकती है. काम से संतुष्टि और आराम मिल सकता है. व्यापार में उत्पादन बढ़ने के योग हैं. निवेश से लाभ होगा.   

सिंह राशि (Leo Zodiac)

6/10
सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि (Leo Zodiac)- इस राशि के जातक की आय में जबरदस्त बढ़ोतरी हो पाएगी. नौकरी में बदलाव या स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे.   

सिंह राशि के जातक

7/10
सिंह राशि के जातक

सिंह राशि के जातक देश- विदेश की यात्रा कर सकेंगे. कारोबारी, व्यापार को लाभ ही लाभ मिलेगा. नए ऑर्डर से लाभ हो सकता है. अधिक ऊर्जावान और आत्मविश्वासी बनेंगे.   

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

8/10
धनु राशि (Dhanu Zodiac)

धनु राशि (Dhanu Zodiac)- इस राशि के जातक नवपंचम योग में संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार पा सकेंगे. भौतिक सुखों की प्राप्ति हो पाएगी. प्रापर्टी खरीद सकेंगे.   

धनु राशि के जातक

9/10
धनु राशि के जातक

धनु राशि के जातक आर्थिक रूप से मजबूत हो पाएंगे. धन कमा पाएंगे और बचत कर पाएंगे. प्रेम संबंधों में मधुरता आ सकेगी. प्रतियोगी छात्रों को परीक्षा में सफलता मिल सकेगी. 

डिस्क्लेमर

10/10
डिस्क्लेमर

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.