Saharanpur News/नीना जैन: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आया है. जिसे सुनकर और देखकर सभी लोग सन्न रह गए. सहारनपुर में यह हादसा गोगा वीर छड़ी की शोभायात्रा के दौरान हुआ. जहां करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. छड़ी हाई टेंशन लाइन से टकराई थी. टकराने के साथ ही 11000 की लाइन से एक युवक को करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के वर्धमान कॉलोनी
घटना थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के वर्धमान कॉलोनी की बताई जा रही है. जहां थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के वर्तमान कॉलोनी में छड़ी यात्रा निकाली जा रही थी. शोभा यात्रा के बाद एक घर में बसेरा होना था. वर्धमान कॉलोनी के गांधी चौक पर छड़ी पहुंची ही थी. उस वक्त भानु वर्मा नाम का युवक छड़ी लेकर चल रहा था. तभी अचानक से 11000 की हाई टेंशन तार से छड़ी टकरा गई और युवक बुरी तरह झुलस गया.


डॉक्टर ने किया मृत घोषित
घटना के तुरंत बाद युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. युवक भानु वर्मा पुत्र ललित वर्मा हसनपुर चुंगी के सेक्टर 99 का रहने वाला था और सबसे दुखद बात यह है कि वह 6 बहनों का इकलौता भाई था. परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया. 


यह भी पढ़ें - 11वीं की छात्रा के सड़क पर कपड़े फाड़कर किया था गैंगरेप, 5 आरोपियों को मिली उम्रकैद


यह भी पढ़ें - पार्षद ने एग्जीक्यूटिव इंजिनियर को दिखाई चप्पल,सहारनपुर PWD ऑफिस पर घंटों चला ड्रामा


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Saharanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!