Saharanpur News: पार्षद ने एग्जीक्यूटिव इंजिनियर को दिखाई चप्पल, सहारनपुर PWD ऑफिस पर घंटों चला ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406179

Saharanpur News: पार्षद ने एग्जीक्यूटिव इंजिनियर को दिखाई चप्पल, सहारनपुर PWD ऑफिस पर घंटों चला ड्रामा

UP News: सहारनपुर में PWD कार्यालय पर पार्षदों का जोरदार हंगामा हुआ. धर्मेंद्र सिंह अधिशासी अभियंता का घेराव किया. तो वहीं पार्षद पर आरोप है कि पैर से चप्पल निकाल कर अधिकारी को दिखाई.

PWD Saharanpur

नीना जैन/सहारनपुर: सहारनपुर नगर निगम के पार्षदों ने आज PWD कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया. अधिशासी अभियंता धर्मेंद्र सिंह के कार्यालय का किया घेराव किया जिन पर आरोप लगाते हुए पार्षदों ने उनके साथ ही अभद्र व्यवहार किया गया. हालात यहां तक आ पहुंचे कि एक पार्षद द्वारा चप्पल जूता तक चला दिया गया. आरोप है कि पार्षद ने पैर से चप्पल निकाल कर अधिकारी को दिखाई.

पार्षदों को समझाते हुए मामले को शांत कराया
मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्षदों को समझाते हुए मामले को शांत कराया. दरअसल, पूरा मामला सहारनपुर वार्ड नंबर 13 के नाले के निर्माण का है जहां पर कुछ दिन पहले बरसात की वजह से नाले का कुछ हिस्सा गिर गया था. जिसके बाद क्षेत्रवासी और पार्षदों की शिकायत के बाद नाले का उतना ही हिस्सा रिपेयर करवाते हुए दोबारा निर्माण कार्य कराया गया था. दूसरी ओर जब नाले का कुछ हिस्सा बरसात के पानी के कारण ढह गया था तो बराबर में मंदिर की दीवार भी गिर गई थी. जिसके बाद लगातार पार्षद के द्वारा PWD के अधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा गया था कि मंदिर की दीवार का निर्माण कार्य भी आपके द्वारा ही कराया जाए. 

'इसका बजट हमारे पास नहीं'
वहीं, PWD के अधिकारियों का कहना था कि इसका बजट हमारे पास नहीं है. यह कार्य नगर निगम के द्वारा कराया जाएगा. लगातार पार्षद के द्वारा अधिशासी अभियंता को कॉल पर मंदिर की दीवार के लिए अवगत कराया जा रहा था. जिसके बाद तैश में आकर अधिशासी अभियंता ने पार्षद से बोला था कि 'क्या मैं अपना घर बार बेचकर यहां का निर्माण कराऊं'. 

अधिससी अभियंता का घेराव
जिसके बाद गुरुवार को जिले के भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के द्वारा PWD अधिकारी धर्मेंद्र सिंह अधिससी अभियंता का घेराव करते हुए उनके कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया और हंगामा भी किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला शांत कराया है. अधिशासी अभियंता धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह पार्षद लोग गलत दिशा में जा रहे हैं. जबकि यह कार्य पीडब्ल्यूडी का नहीं है नगर निगम का कार्य है. इनको पहले भी ऐसी जानकारी मिली थी कि नगर निगम से यह कार्य होगा.

और पढ़ें- Saharanpur News: बच्चों से भरी स्कूल बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चारों तरफ मची चीख पुकार 

और पढ़ें- Saharanpur News: हरियाणा से बारात में आए युवकों ने हैवानियत की हदें पार कीं, मानसिक रूप से बीमार युवती संग गैंगरेप 

Trending news