Saharanpur News/नीना जैन: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से रिश्तों को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जहां दादी ने ही अपनी पोती को किडनैप कर लिया. दरअसल, कुछ दिन पहले सहारनपुर से ट्रेन से दो साल की बच्ची चोरी हो गई थी. जिसके बाद बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मासूम को ढूंढना शुरू कर दिया. पूरे मामले की जांच पड़ताल में जीआरपी की टीम ने करीब 500 सीसीटीवी खंगलाकर पूरे मामले का भंडाफोड़ किया. जीआरपी द्वारा की गई जांच में निकल कर आया कि बच्ची की किडनैपिंग के पीछे उसकी ही दादी और पिता का हाथ था. पुलिस ने पूरे मामले में सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी से तलाक के लिए पिता ने रची थी साजिश
सहारनपुर में ट्रेन से दो साल की चोरी हुई बच्ची मिल गई है. पत्नी से तलाक के लिए पिता ने ही साजिश रची थी. जिसके लिए दादी ने अपनी बहन के साथ मिलकर बच्ची को चुराया था. जीआरपी ने पिता, सास और उसकी बहन को अरेस्ट कर लिया है. बच्ची को लुधियाना रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया है. 


हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस से की थी चोरी
हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस में माता-पिता के साथ सो रही दो साल की नायरा को बीते गुरुवार देर रात बुर्कानशीं दो महिलाएं उठाकर ले गई थी. दोनों प्लेटफार्म पर सीसीटीवी कैमरे में दिखी थी. बिजनौर के नूरपुर के मोहल्ला भट्ठावाला निवासी नेहा खातून और पति आरून निवासी ग्राम गोसपुरा, जिला संगरूर पंजाब ने मुकदमा दर्ज कराया था. जीआरपी ने जांच पड़ताल के दौरान करीब 500 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की. आरोपियों का पीछा करते-करते करीब छह सौ किलोमीटर लुधियाना रेलवे स्टेशन तक जा पहुंची. स्टेशन के पास से ही टीम ने नायरा को बरामद कर लिया. साथ ही उसका अपहरण करने वाली उसकी दादी मीना व मीना की बहन शबाना निवासी ग्राम गोसपुरा थाना अहमदगढ़ मलेर कोटला, जिला संगरूर पंजाब को गिरफ्तार कर लिया है. 


और पढ़ें - हाथ-पैरों को सिगरेट से दागा, दोस्तों के हवाले किया... महिला ने सुनाई खौफनाक कहानी


और पढ़ें - वारणसी में सड़क पर फरसे वाले युवक का दिखा आतंक, कईयों को पहुंचाया अस्पताल


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Saharanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!