Saharanpur News: बॉलीवुड की एक फिल्म अभिनेत्री ने बीजेपी के नेता पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. ये घटना यूपी के सहारनपुर में भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी के खिलाफ सामने आई है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो जारी कर यह दावा किया कि पुनीत त्यागी ने पहले महंगे फूल भेजकर और उसके बेटे के प्रति प्यार और हमदर्दी जताकर उसे विश्वास में लिया, फिर उसे बहकाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे हुआ दोनों के बीच प्यार?  
अभिनेत्री का कहना है कि उसके पास त्यागी के खिलाफ कई सबूत हैं. अभिनेत्री ने बताया कि वह एक साइट पर "अंगूर" नाम से प्रसिद्ध है, जहां उसे चाहने वाले कॉइन खरीदकर गिफ्ट भेजते हैं. इसी साइट के माध्यम से त्यागी उसके संपर्क में आए और  उसे महंगे गिफ्ट भेजना शुरू किया. उनका रिश्ता प्रेम में बदल गया.


क्यों हुआ अभिनेत्री का तलाक?
जिसके बाद अभिनेत्री का दावा है कि त्यागी ने देहरादून और मसूरी बुलाकर संबंध बनाए. इस रिश्ते के कारण अभिनेत्री का अपने पति से तलाक हो गया. और वह अब अकेले अपने बेटे की परवरिश कर रही है.  


बीजेपी नेता ने क्यों दिया रिजाइन?
इस मामले पर त्यागी ने आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि संगठन की छवि धूमिल न हो, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है. लेकिन वह इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हैं. 


अभिनेत्री ने पीएम और सीएम से की इंसाफ मांग
अभिनेत्री का दावा है कि उसने यूपी सरकार, मुख्यमंत्री, और प्रधानमंत्री तक इस घटना की जानकारी दे दी है और इंसाफ की मांग की है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला, तो वह सहारनपुर के घंटाघर चौक पर प्रोजेक्टर लगाकर सभी सबूत सार्वजनिक करेगी. 


इसे भी पढे़: Sambhal News: अलीगढ़ से मुरादाबाद तक पराली जलाने के 200 मामले, यूपी में किसानों पर लगा हजारों का जुर्माना


 


इसे भी पढे़: Saharanpur News: सहारनपुर में लाखों की डकैती, परिवारवालों को मार-मार कर अधमरा किया