सपा सांसद हसन का विवादित बयान-पथराव करने वाले भी यही, फिजा बिगाड़ने वाले भी यही
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand827807

सपा सांसद हसन का विवादित बयान-पथराव करने वाले भी यही, फिजा बिगाड़ने वाले भी यही

जिले से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण को लेकर विवादित बयान दिया है. सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी (BJP)  चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम के फार्मूले का इस्तेमाल करती है.

फाइल फोटो

दीपचंद्र जोशी/मुरादाबाद: जिले से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण को लेकर विवादित बयान दिया है. सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी (BJP)  चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम के फार्मूले का इस्तेमाल करती है. इन्हीं के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे.

कोर्ट का बड़ा फैसला: विवाहित बेटियों को भी मिलेगा अनुकम्पा नियुक्ति का अधिकार

क्या बोले सपा MP
मुरादाबाद से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने राम मंदिर पर विवादित देते हुए कहा कि राम मंदिर बन रहा है ठीक है एक मसला खत्म हो गया, इन्हीं (BJP) के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे, तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे. इसका जीता-जागता उदाहरण मध्यप्रदेश में देखा जा चुका है. पथराव के बाद जो हश्र हुआ मध्यप्रदेश में वो सबने देखा.वो एक मैसेज दे रहे हैं हिन्दू समाज को कि देखो हम ये कर सकते हैं.

ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती है BJP: SP सांसद 
सपा सांसद हसन कहा कि पथराव करने वाले भी यही हैं और फिजा बिगाड़ने वाले भी यही, इनकी सियासत समझो भाइयों, आखिर ये सियासत कब तक, हिन्दू-मुसलमान करने से रोजी-रोटी नहीं मिला करती. बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं.

क्या हुआ था मध्यप्रदेश में
बता दें कि पिछले महीने (दिसंबर 2020) में उज्जैन में राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि एकत्रित करने के उद्देश्य को लेकर हिंदू संगठन रैली निकाल रहे थे. रैली टावर चौक से होती हुई महाकाल क्षेत्र स्थित भारत माता मंदिर पहुंच रही थी, तभी बेगम बाग कॉलोनी क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने रैली में शामिल लोगों पर पथराव कर दिया था. इस घटना में 12 से 15 लोग घायल हो गए थे.   

सीएम योगी ने ऐसे मनाया मकर संक्राति का पर्व, सुबह 4 बजे खोले गए गोरखनाथ मंदिर के पट

Makar Sankranti: राशि के अनुसार करें इन चीजों का दान, रहेंगे खुशहाल और समृद्ध

WATCH LIVE TV

Trending news