close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विधानसभा उपचुनाव: सपा ने भी जारी की 10 उम्मीदवारों की लिस्ट, रामपुर से आजम की पत्नी को मिला टिकट

समाजवादी पार्टी ने रामपुर सदर विधानसभा सीट से सांसद और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा को प्रत्याशी बनाया है. 

विधानसभा उपचुनाव: सपा ने भी जारी की 10 उम्मीदवारों की लिस्ट, रामपुर से आजम की पत्नी को मिला टिकट
सभी 11 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. 30 सितंबर नामांकन की आखिरी तारीख है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव (UP Assembly By Elections 2019) के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने उम्मीदवारों (SP Candidate List) की घोषणा कर दी है.  विधानसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की घोषणा की है. समाजवादी पार्टी ने रामपुर सदर विधानसभा सीट से सांसद और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा को प्रत्याशी बनाया है. 

समाजवादी पार्टी की ओर से जारी की गई लिस्ट में गंगोह सीट से इन्द्रसैन, लखनऊ कैंट सीट से आशीष चतुर्वेदी, गोविंद नगर सीट से सम्राट विकास, मानिकपुर से निर्भय सिंह पटेल, प्रतापगढ़ सदर से बृजेश पटेल, जैदपुर (सुरक्षित) से गौरव कुमार रावत, जलालपुर से सुभाष राय, बलहा (सुरक्षित) से किरन भारती और घोसी सीट से सुधाकर सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है. वहीं, इग्लास विधानसबा सीट पर समाजवादी पार्टी ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है.

बता दें कि सभी 11 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. 30 सितंबर नामांकन की आखिरी तारीख है.