Karachi to Noida Film : अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आई शादीशुदा महिला सीमा हैदर पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म का नाम है कराची टू नोएडा है. पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी को अब फिल्म के जरिए दुनिया जानेगी. सीमा-सचिन की लव स्टोरी देश-विदेश में बयां की जाएगी. सीमा और सचिन की संघर्ष भरी इस प्रेम कहानी  पर फिल्म बना रहे मेरठ के अमित जानी की कंपनी जॉनी फायर फॉक्स फिल्म का पोस्टर जारी किया है. अमित जानी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्टर साझा किया है. इसमें बताया है कि फिल्म का निर्देशन भरत सिंह कर रहे हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस फरहीन फलक सीमा हैदर का किरदार निभाएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जितनी जल्दी प्यार हुआ उतनी ही गाना रिलीज
सीमा हैदर को जिस तरह सोशल मीडिया में सचिन से कुछ ही दिनों में प्यार हो गया और वह भारत आ गई. उसी तरह महज कुछ ही दिनों में फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी हो गया है.


बताया जा रहा है कि फिल्म कराची टू नोएडा का थीम सॉन्ग 'चल पड़े हैं हम' 20 अगस्त को आएगा. गाने को प्रीति सरोज ने गाया और लिरिक्स को खुद फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी ने लिखा है. इस पोस्टर ने सीमा हैदर के तीन लुक्स को दिखाया गया है. पहले लुक में वो हिजाब में नजर आ रही हैं जबकि दूसरे में वो परेशान और मुर्झाया हुआ चेहरा नजर आ रही हैं. तीसरे में साड़ी पहने हुए दिख रही हैं. 


सीमा हैदर का किरदार मॉडल फरहीन फलक निभाएंगीं. फरहीन इससे पहले सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा में भी पाकिस्तान एंकर का रोल निभा चुकी हैं.  जल्द ही दिल्ली में बड़े स्तर पर फिल्म की स्टारकास्ट के लिए ऑडिशन भी रखा गया है. इस दिन सचिन मीणा-गुलाम हैदर सहित फिल्म के 50 से अधिक किरदारों की कास्टिंग के लिए ऑडिशन होगा. इस मौके पर दिल्ली में देश भर से सैकड़ों थिएटर और फ़िल्मी कलाकार जुड़ेगें. इसकी तैयारियों को अंतिम  रूप दिया जा रहा है.


Watch: जेल से रिहाई होते ही बच्चे से लिपटकर फूट-फूट कर रोई मुख्तार की बहू निखत अंसारी, देखें वीडियो