लखनऊ: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद  स्मृति ईरानी ने पीजीआई में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से मुलाकात की. साथ ही डॉक्टर्स से उनकी सेहत के बारे में जानकारी भी ली. स्मृति ईरानी को देखकर कल्याण सिंह भावुक हुए. इस दौरान उनकी आंख से आंसू भी निकल आए. उन्होंने स्मृति ईरानी को आशीर्वाद भी दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद स्मृति ईरानी सोमवार को अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंची थीं. लखनऊ एयरपोर्ट से वह सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर गईं. सीएम योगी आदित्यनाथ से भेंट करने के बाद वह संजय गांधी पीजीआई में भर्ती भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह का हालचाल लेने पहुंचीं. कल्याण सिंह दो सप्ताह से अस्वस्थ हैं और उनका पीजीआई लखनऊ में इलाज चल रहा है.


अखाड़ा परिषद ने नई जनसंख्या नीति का किया समर्थन, जनसंख्या विस्फोट को लेकर जताई चिंता


सीएम योगी से की भेंट
इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर भेंट की. जहां सीएम योगी ने उनका स्वागत किया. करीब आधा घंटा की मुलाकात के बाद वह अमेठी के लिए रवाना हो गईं. जहां वह जिला पंचायत अध्यक्ष तथा सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी.


बीजेपी अध्यक्ष और सीएम योगी भी कर चुके हैं मुलाकात
इससे पहले कल्याण सिंह से मिलने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ आए थे. जहां उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम और बीजेपी के दिग्गज नेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा यूपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे. उनको पहले आरएमएल संस्थान में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें पीजीआई में भर्ती करा दिया गया.


WATCH LIVE TV