YRKKH Latest Twist: दादी-सा करेंगी बड़ा ऐलान, टूट जाएगा अभिरा का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आज की कहानी में दिखाया जाएगा कि अरमान और रूही पार्टी में रोमांटिक डांस करेंगे. इसके बाद दादी-सा ऐसा कुछ ऐलान कर देंगी कि अभिरा का दिल टूट जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2024, 09:00 PM IST
    • इंटरव्यू नहीं दे पाएगी अभिरा
    • अरमान को खो देगी अभिरा?
YRKKH Latest Twist: दादी-सा करेंगी बड़ा ऐलान, टूट जाएगा अभिरा का दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि रूही आखिरकार चारू को दूसरे लड़कों से मिलने के लिए तैयार कर लेगी. इस बात से काजल की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. चारू और काजल की बातें अभिरा सुन लेगी. अभिरा को बहुत बुरा लगेगा. वह सोचेगी कि उसने इसी चारू के लिए इतनी लड़ाई की और अब वह अपने परिवार के सामने हार गई. इसके बाद अभिरा वहां से जा रही होगी तो उसकी मुलाकात अरमान की बुआ से होगी.

रूही-अरमान करेंगे डांस

23 मई के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अभिरा को बुआ से पता चलेगा कि दादी-सा ने बड़े पापा और बड़ी मां की एनिवर्सरी के लिए कुछ प्लान किया है. अभिरा घबरा जाएगी और वहां से जाने लगेगी, लेकिन तभी सब डांस करने लगेंगे. इस दौरान अरमान और रूही डांस करेंगे. अभिर उन्हें देखकर अरमान के साथ खुद को इमेजिन करेगी, लेकिन जब वह होश में आएगी कि रूही और अरमान को रोमांटिक डांस करते देख रोने लगेगी. इसके बाद वह वहां से भाग जाएगी.

दादी-सा करेंगी ऐलान

दादी-सा सबके सामने अरमान और रूही की सगाई का ऐलान करेंगी. बड़े पापा इस अनाउंसमेंट से नाराज हो जाएंगे. वह दादी-सा के पास जाकर इस रिश्तो को ठुकरा देंगे. इसके बाद वो फंक्शन बीच में ही छोड़कर चले जाएंगे. रूही भी कहेगी कि जब तक बड़े पापा नहीं मानेंगे तब तक वो सगाई नहीं करेगी. रूही उन्हें मानने के लिए जा ही रही होगी, तभी बड़े पापा, अभिरा के साथ आते दिखेंगे. वह रूही से कहेंगे कि वो उसकी खुशी में खुश हैं.

अभिरा का टूटेगा दिल

रूही और अरमान की सगाई के ऐलान से अभिरा टूट जाएगी. वहीं, दादी-सा अरमान और रूही की सगाई की अंगूठी लेकर आएंगी. तभी अभिरा के साथ इंटरनशिप के इंटरव्यू के लिए कॉल आएगा. अभिरा का इस इंटरव्यू में ध्यान ही नहीं लग पाएगा. वह पूरे टाइम सिर्फ अरमान को ही देखती रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: राव साहेब को सच बोलने के लिए उकसाएगी सवि, जाएगी FIR दर्ज कराने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़