सोशल मीडिया पर फैली आज़म खां के रिहा होने की अफवाह, सपा जिलाध्यक्ष ने दी तहरीर

सपा जिलाध्यक्ष द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि आज़म खां सीतापुर जेल में बंद हैं. उनकी जमानत होने और रिहा हो जाने की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है. 

सोशल मीडिया पर फैली आज़म खां के रिहा होने की अफवाह, सपा जिलाध्यक्ष ने दी तहरीर
सपा सांसद आज़म खां (फाइल फोटो).

रामपुर: सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आज़म खां की जमानत और रिहाई को लेकर सोशल मीडया पर अफवाह फैलाई जा रही है. इसके चलते सपा की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है. सपाइयों का कहना है कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें बेनकाब किया जाए.

क्या था वायरल पोस्ट में
सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में लिखा गया था, "आपका आज़म आपके बीच, आखिर लंबे इंतजार के बाद आज जमानत मंजूरी मिल गई है. मेरे अपनों ने ही मुझे निपटाने की साजिश की थी. मगर मेरे खुदा का लाख एहसान है. बहुत सारे समीकरण बदलने हैं. खुदा हाफिज."

मुख्तार की पत्नी और बेटों के गजल होटल पर चलेगा बुलडोजर, खर्चा भी उन्हें ही भरना होगा

सपा ने इसे बताया साजिश
सपा जिलाध्यक्ष द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि आज़म खां सीतापुर जेल में बंद हैं. उनकी जमानत होने और रिहा हो जाने की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है. उन्होंने इसको साजिश बताया है.

आज़म खां अभी भी सीतापुर जेल में
बता दें, आजम खां, उनकी पत्नी तंज़ीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आज़म ने 26 फरवरी को रामपुर अदालत में सरेंडर किया था. इसके बाद उनको सुरक्षा की दृष्टि से सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. अभी भी वह सीतापुर जेल में ही हैं. आज़म खां की जमानत की प्रक्रिया अभी चल रही है.

WATCH LIVE TV