Sonbhadra Latest News: यूपी के सोनभद्र में मानवता के शर्मसार होने का मामला सामने आया है. जहां एक शख्स के ऊपर पेशाब करने की घटना सामने आई है. सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना अंतर्गत यह शर्मसार करने वाली घटना पेश आई है. पुलिस के मुताबिक शक्तिनगर क्षेत्र के एनसीएल खड़िया बैरियर नंबर एक पर बीते 26 सितंबर की रात लगभग 7-8 बजे किसी बात को लेकर पीड़ित पवन खरवार की निमियाडांड निवासी अंकित भारती और 7-8 सदस्यों ने पिटाई की और उसके ऊपर पेशाब किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का वीडियो वायरल
घटना का वीडियो तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. शक्तिनगर क्षेत्र के निमियाडांड निवासी पीड़ित पवन खरवार के बड़े भाई शिवकुमार खरवार ने सोशल मीडिया पर पुलिस से शिकायत की है. मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और अंकित भारती को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर 7-8 सदस्यों की तलाश शुरू कर दी. 


एक आरोपी गिरफ्तार


वहीं मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है. एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गयी है. विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के साथ घटना में शामिल फरार युवकों की तलाश जारी है. पुलिस की तरफ से जल्द ही अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी करने का दावा किया है.


पुलिस ने क्या कहा 
अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि सोनभद्र की शक्ति नगर थाना क्षेत्र से एक मामला संज्ञान में आया है जहां पवन खरवार नामक युवक को अंकित भारती और उसके साथ आठ साथियों ने मिलकर पीटा और उसके ऊपर पेशाब कर दिया. 


मामले की जानकारी सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और सख्त धाराओं में मामला दर्ज करते हुए अंकित भारती को गिरफ्तार कर पूछताछ की. साथ ही अन्य आरोपियों की जानकारी करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.