नई दिल्ली/ रामपुर: उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर में मंगलवार (1 मई) देर रात बदमाशों ने सपा नेता और एक होमगार्ड की गोली मारकर हत्‍या कर दी. घटना शहजादनगर थाना क्षेत्र के दीनपुर गांव की है. घटना की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौक पर पहुंचें और जांच शुरू की. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे. इस डबल मर्डर के बाद गांव में तनाव है. पुलिस में गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



गाड़ी रुकवाकर बरसाई गोलियां
पुलिस ने बताया कि सपा के पूर्व जिला सचिव पर्वत सिंह यादव मंगलवार (1 मई) रात चंदपुर कदीम गांव निवासी होमगार्ड उमराव सिंह के साथ कार से घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि दीनपुर गांव के पास ही कुछ लोगों ने कार रोकने का इशारा किया. जैसे ही कार रुकी हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं.


पुरानी रंजिश का है मामला
जानकारी के मुताबिक, शुरूआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


सपा नेता को जंगल में मारी गोली
पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में होमगार्ड उमराव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बदमाश पर्वत सिंह यादव को अपने साथ ले गए और पास में ही जंगल में गोली मारकर उनकी हत्‍या कर दी.


घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही वो बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी.