SRH vs RR: क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा राजस्थान बनाम हैदराबाद मुकाबला, जानें चेपॉक के मौसम का हाल

Chepauk Weather Report: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला शुक्रवार 24 मई को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के चेपॉक मैदान में खेला जाना है. मुकाबले की शुरुआत शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे किया जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2024, 11:50 PM IST
  • फैंस को सता रही है बारिश की चिंता
  • रविवार 26 मई को खेला जाएगा फाइनल मैच
SRH vs RR: क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा राजस्थान बनाम हैदराबाद मुकाबला, जानें चेपॉक के मौसम का हाल

नई दिल्लीः Chepauk Weather Report: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला शुक्रवार 24 मई को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के चेपॉक मैदान में खेला जाना है. मुकाबले की शुरुआत शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे किया जाएगा. 

फैंस को सता रही है बारिश की चिंता
इसी बीच फैंस को मुकाबले में बारिश की दखल की चिंता सताने लगी है. क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में अभी तक कई मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं. बारिश की ही वजह से राजस्थान रॉयल्स को प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर रहना पड़ा था. 

शाम के समय बारिश की नहीं है संभावना 
बहरहाल, आइए जानते हैं कि आखिर मुकाबले वाले दिन चेपॉक का मौसम कैसा रहने वाला है. चेन्नई के वेदर रिपोर्ट की मानें, तो सुबह के समय बूंदाबांदी हो सकती है लेकिन मैच के समय मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. शाम के समय बारिश की दूर-दूर तक संभावना नहीं है, जो कि दोनों टीमों के फैंस के लिए राहत भरी खबर है. 

रविवार 26 मई को खेला जाएगा फाइनल मैच 
बता दें कि क्वालीफायर 2 में एसआरएच की टीम क्वालीफायर 1 में केकेआर के हाथों मिली हार के बाद पहुंची है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला जीत पहुंची है. अब क्वालीफायर 2 में जीतने वाली टीम का सामना टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रविवार 26 मई को केकेआर से होगा. टूर्नामेंट का फाइनल मैच भी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में ही खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः महेंद्र सिंह धोनी IPL 2025 खेलेंगे या लेंगे संन्यास? CSK के सीईओ ने दिया बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़