आकाश शर्मा/मुरादाबाद: मुरादाबाद से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में पांचवीं मंजिल से बीटेक की छात्रा ने छलांग लगा दी. छात्रा को गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद लहूलुहान लड़की को ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुसाइड नोट कमरे में छोड़ा 
दरअसल, बिहार के मधुबनी जिले के नगनिया की रहने वाली करुणा विश्‍वकर्मा तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में मैकेनिकल इंजीनियरिंग से बीटेक की प्रथम वर्ष की छात्रा थी. करुणा अचानक टीएमयू की पांचवीं मंजिल से छलांग दी. कॉलेज प्रबंधन के मुताबिक, छात्रा ने कमरे में सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. उधर, करुणा को टीएमयू के ही अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.


छात्रा के घर वालों को दी सूचना 
कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि छात्रा ने यह कदम क्‍यों उठाया अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सकता है. हालांकि, छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने सुसाइड नोट अपने कब्‍जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. छात्रा के कूदने के मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बयान जारी किया है. पूरे मामले में एसपी का कहना है कि सुसाइड नोट में छात्रा ने घर वालों की इच्‍छाओं पर खड़ी उतर न पाने की बात लिखी है. घर वाले आ रहे हैं. फ‍िलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.


Dj Ban in UP: DJ बजा तो नहीं पढ़ेंगे निकाह, उलेमाओं का नया फतवा बना मुसीबत