लखीमपुर खीरी: बादाम पर पेंटिंग उकेरने वाले आर्टिस्ट अमन सिंह गुलाटी ने भी अपने कला के जरिए बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की है. अमन ने बादाम पर सुशांत सिंह राजपूत की पेंटिंग बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. अमन सिंह गुलाटी उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर खीरी के रहने वाले हैं. अमन​ सिंह गुलाटी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत राजपूत के निधन पर UP और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने जताया शोक, पढ़ें क्या कहा


आपको बता दें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के युवा और उदयीमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट से डिप्रेशन की दवाइयां मिलीं. छानबीन में पता लगा कि वह दिसंबर से ही डिप्रेशन में चल रहे थे. हिंदुजा अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा था.


अनामिका शुक्ला के बाद UP में एक और शिक्षक फर्जीवाड़ा, प्रीति नाम से दो जगह फर्जी नौकरी


सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ 34 वर्ष के थे और कई हिट फिल्में दे चुके थे. उन्होंने 'काय पो छे!', 'राब्ता', 'केदारनाथ', 'छिछोरे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. सुशांत सिंह राजपूत एक सफल अभिनेता के तौर पर बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके थे. उनका इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने से हर कोई हैरत में है.


WATCH LIVE TV