सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर UP और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने जताया शोक, पढ़ें क्या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand695851

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर UP और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने जताया शोक, पढ़ें क्या कहा

34 वर्षीय सुशांत राजपूत के आकस्मिक निधन पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने भी शोक व्यक्त किया है.

फाइल फोटो

लखनऊ: फिल्मों में अपने अभिनय से अलग छाप छोड़ने वाले मशहूर अभिनेता सुशांत राजपूत के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाने की खबर से हर कोई स्तब्ध है. 34 वर्षीय सुशांत राजपूत के आकस्मिक निधन पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने भी शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर PM Modi ने दुख जताया, कही ये दिल छू लेने वाली बात

टीवी सीरियल्स के बाद बॉलीवुड में ‘काय पो चे’, ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ जैसी शानदार फिल्मों से नाम कमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर CM योगी ने कहा, ''सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुःखद है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति और अपने श्री चरणों में स्थान दें. मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. ॐ शांति.''

ये भी पढ़ें: सुशांत के 50 सपने, हवाई जहाज उड़ाने से लेकर 1 हजार पेड़ लगाना था ख्वाब

वहीं, केदारनाथ त्रासदी पर बनी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा चुके सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि सुशांत सिंह ने अपनी अभिनय क्षमता से फिल्म जगत में एक मुकाम हासिल किया. उन्होंने उत्तराखंड में भी शूटिंग की थी. कम उम्र में उनके निधन से फिल्म जगत ने एक प्रतिभाशाली अभिनेता को खो दिया है. दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है.

Trending news