मो.गुफरान/प्रयागराज: बिहार के पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष के लोग एकजुटता की कोशिश जरूर कर रहे हैं, लेकिन अलग-अलग राज्यों में इनकी अपनी डफली, अपना राग है. ऐसे में बीजेपी के लिए विपक्षी दल किसी भी तरीके से चुनौती नहीं है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पटना में हुई बैठक में लिट्टी चोखा खाया है. इसके बाद अब विपक्ष शिमला में ट्राउड मछली खाने के लिए जाएगा. भाजपा को विपक्षी दलों के बैठक का कोई असर नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाएगी. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि विपक्ष गठबंधन की राग के बहाने बाराती तो बन गया है, लेकिन इनके पास दूल्हा नहीं है. जब दूल्हा मिल जाएगा तो देश की जनता उस पर यकीन कर पाएगी, यह बहुत मुश्किल है. 


"राहुल गांधी की शादी में जाने के लिए फिट हुए लालू यादव" 
वहीं, विपक्षी दलों की बैठक में शामिल आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के फिट होने वाले बयान पर बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी की शादी में जाने के लिए फिट हुए हैं. उन्होंने राहुल गांधी को बैठक के दरमियान शादी करने की नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करने के लिए विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है. 


"सनातन का अपमान करने वालों को भगवान की याद आने लगी"
वहीं लालू यादव के हनुमान जी को अपने साथ कहने वाले बयान पर भी बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि जो लोग सनातन और हिंदू धर्म का अपमान करते थे. अब उन्हें भी भगवान की याद आने लगी है और भगवान का सम्मान करने लगे हैं. जो कभी तुष्टीकरण की राजनीति में विश्वास रखते थे, उन्हें अब हनुमान जी की याद आने वाली आने लगी है. बीजेपी नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक तौर पर यहां जीत है.


"तुष्टीकरण की राजनीति को जन्म देने वाली सपा" 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी पर भेदभाव की राजनीति करने के आरोप पर भी बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उन्होंने अपनी सरकार के दौरान किस तरीके से पूरे प्रदेश की जनता के साथ भेदभाव किया. सिर्फ दो जातियों को छोड़कर वह किसी भी वर्ग के लिए कभी भी खड़े नहीं हुए. यहां तक कि परिवार उनके लिए पहली प्राथमिकता रही. ऐसे में अखिलेश यादव को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति को जन्म देने वाली समाजवादी पार्टी है. भेदभाव का आरोप अखिलेश यादव के मुंह से अच्छा नहीं लगता है. 


CM Yogi Mathura Visit: CM योगी का दो दिवसीय मथुरा दौरा आज से शुरू, शहरवासियों को देंगे 122 करोड़ की सौगात 


WATCH: मार्केट में आया Pink WhatsApp Scam,जानें ये कैसे बनाता है शिकार