Ruturaj Gaikwad Wedding : IPL 2023 के खत्म होने के बाद अब CSK के सलामी बैट्समैन ऋतुराज गायकवाड़ ने महाराष्ट्र की क्रिकेटर के साथ सात फेरे ले लिए. कल यानी  शनिवार, 3 जून को महाराष्ट्र की क्रिकेटर उत्कर्षा पवार और ऋतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. दोनों ने सभी रस्मों को निभाते हुए महाबलेश्वर में शादी की. ध्यान देने वाली बात है कि ऋतुराज पांचवें भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने इस साल शादी की है. जब आईपीएल के फिनाले में CSK की जीत हुई तब उत्कर्षा स्टेडियम में देखी गई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं उत्कर्षा? 
उत्कर्षा पवार के बारे में बात करें तो वो खुद भी एक क्रिकेटर हैं और फिलहाल वो महाराष्ट्र के लिए क्रिकेट खेल चुकी हैं. उत्कर्षा ने साल 2021 में आखिरी मैच सीनियर विमेंस वनडे ट्रॉफी में खेला था. नवंबर 2021 में हुए इस टूर्नामेंट में उन्होंने पंजाब के खिलाफ खेला. कल यानी शनिवार को ऋतुराज के साथ उन्होंने सात फेरे लिए और फिर सोशल मीडिया पर शादी की फोटो भी डालीं. दोनों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और वेडिंग लुक को पसंद कर रहे हैं. 


यहां देखें फोटो- 



लोगों बरसा प्यार
ऋतुराज गायकवाड़ उत्कर्षा पवार को काफी समय से डेट कर रहे थे और सपोर्ट करने उत्कर्षा स्टेडियम में भी देखी जाती रही हैं. शादी की फोटोज में दोनों की जोड़ी खूब जच रही है. पहले वेडिंग लुक में महाराष्ट्रियन लुक में दूल्हा-दुल्हन दिख रहे हैं. जिसमे उत्कर्षा की साड़ी और ऋतुराज की पगड़ी मैच हो रही है. 


नौवारी साड़ी में उत्कर्षा 


पहले लुक में उत्कर्षा को हरे रंग की नौवारी साड़ी में दिख रही हैं जिसमें गोल्ड ज्वेलरी भी उन्होंने कैरी किया है. बालों का बन बनाए हुए गजरा लुक उनको बहुत खूबसूरत बना रहा है. ऋतुराज के लुक की बात करें तो मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई ऑफ व्हाइट शेरवानी और हरे रंग की पगड़ी में वो बहुत हैंडसम दिखाई पड़ रहे हैं. 


दूसरा लुक 
दूसरे लुक में ऋतुराज ऑफ व्हाइट शेरवानी में हैं और गले में मोतियों की माला देखी जा सकती है और सिर पर साफा भी है जो उनको रॉयल लुक दे रहा है. दूसरी तरफ उत्कर्षा भी ऑफ व्हाइट लहंगे सुंदर लग रही हैं. हैवी नेकपीस और हैवी ईयररिंग्स में वो और भी सुंदर लग रही हैं. इस लुक में उनके बाल खुले हैं जिससे वो और सुंदर लग रही हैं. 


चार और खिलाड़ी जिन्होंने इस साल शादी की 
आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ इस साल शादी करने वाले 5वें भारतीय क्रिकेटर हैं और इससे पहले इससे पहले, शार्दूल ठाकुर, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल व केएल राहुल शादी के बंधन में इसी साल बंधे हैं. 


और पढ़ें- UP News: FIR को लेकर कन्नौज के सांसद और अखिलेश के बीच वार-पलटवार, सपा प्रमुख को याद दिलाए पुराने दिन


और पढ़ें- Army Dogs Recruitment : आप भी करना चाहते हैं अपने डॉग को आर्मी में भर्ती, जान लीजिए पूरा प्रॉसेस


WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल