UP News: FIR को लेकर कन्नौज के सांसद और अखिलेश के बीच वार-पलटवार, सपा प्रमुख को याद दिलाए पुराने दिन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1723834

UP News: FIR को लेकर कन्नौज के सांसद और अखिलेश के बीच वार-पलटवार, सपा प्रमुख को याद दिलाए पुराने दिन

Subrat Pathak News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सांसद पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने ट्वीटकर सासंद की गिरफ्तारी की मांग है. हालांकि पुलिसवालों ने कन्नौज के बीजेपी सासंद सुब्रत पाठक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया. अखिलेश ने अपने ट्वीट में स्पष्ट रूप से पूछा की जनता पूछ रही है कब होंगे गिरफ़्तार?

BJP MP Subrat Pathak (फाइल फोटो)

FIR On Subrat Pathak: उत्तर प्रदेश (UP News) के कन्नौज (Kannauj News) से भाजपा के (BJP MP) सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पार्टी के छह से अधिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है. यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है जहां मंडी चौकी प्रभारी की ओर से सांसद सुब्रत पाठक पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने मारपीट की. 

कई धाराओं में केस दर्ज 
कन्नौज कोतवाली में अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल विपक्ष अब इस मामले को लेकर हमलावर है और आरोपी बनाए गए सांसद की गिरफ्तारी की मांग उठाई जा रही है. बताया जा रहा है कि धारा 147,148, 332 व 353, 504, 506 के साथ ही  427, 225 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. अपराध कानून संशोधन अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत भी मामले में केस दर्ज करवाया गया है. 

अखिलेश यादव का ट्वीट
बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर FIR दर्ज करवाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज भरा एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बीजेपी पर निशाने साधे हैं. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा कि "आज की ताजा खबर. पुलिसवालों ने की कन्नौज के बीजेपी सासंद सुब्रत पाठक के ऊपर एफआईआर. जनता पूछ रही है कब होंगे गिरफ्तार?"

यहां पढ़ें ट्वीट- 

बीजेपी सांसद का पलटवार
अखिलेश यादव ने जैसे ही वार किया सुब्रत पाठक राय ने पलटवार कर दिया और कहा कि अपने समय को अखिलेश यादव याद करें, कैसे वो गुंडागर्दी कराते थे. गुंडों का समर्थन करते थे. सुब्रत पाठक ने ये भी कहा कि मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद से बड़ा कोई अन्य उदाहरण नहीं. ऐसे में अखिलेश यादव इस पर न बोले तो ठीक है. 

पूरा मामला क्या है?
दरअसल, मामला एक युवक के अपहरण और फिर उसकी बरामदगी के बाद हुए बवाल का है. आरोप है कि सुब्रत पाठक मंडी समिति चौकी में घुस गए और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. हाकिम सिंह जोकि मंडी समिति चौकी इंचार्ज हैं उन्होंने अपनी तहरीर में लिखा कि बीती रात अपनी टीम के साथ मैं गश्त पर था. उसी समय उन्नाव की औरास पुलिस अपहरण के मामले में दबिश के लिए आई.  5 युवकों को टाइगर जिम से पकड़ा और फिर अपहरण किए गए युवक को बरामद कर उन्नाव ले जाया गया. 

मारपीट का आरोप 
मंडी समिति चौकी इंचार्ज के मुताबिक उन्नाव की टीम की मदद करने के बारे में वायरलेस से सूचना मिली. जिसके बाद उप निरीक्षक सुभाष के साथ मैं घटना स्थल पर गया जहां पर 5 आरोपियों को औरास पुलिस ने पकड़ लिया था. तभी कांस्टेबल लवि के साथ चौकी इंचार्ज सरायमीरा तरुण सिंह आए फिर चौकी मंडी समिति उन्नाव पुलिस की टीम के साथ आरोपीयों को ले जाया गया. उसे छुड़ाने चौकी पर आए सुब्रत पाठक व बीजेपी के कार्यकर्ता मारपीट करने लगे.

और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 04 June 2023: ये राशियां आर्थिक स्थिति से जूझ सकती है, बरतनी होगी सतर्कता, जानिए आज का राशिफल

और पढ़ें- Army Dogs Recruitment : आप भी करना चाहते हैं अपने डॉग को आर्मी में भर्ती, जान लीजिए पूरा प्रॉसेस

WATCH: चारों तरफ था दिल दहला देने वाला मंजर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल

Trending news