राम रहीम जेल से बाहर भव्य तरीके से मनाएगा जन्‍मदिन, डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख की एक महीने मौज
Advertisement

राम रहीम जेल से बाहर भव्य तरीके से मनाएगा जन्‍मदिन, डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख की एक महीने मौज

Ram Rahim : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सातवीं बार पैरोल मिल गई है. पैरोल के बाद राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर आ जाएगा. जेल प्रशासन ने राम रहीम को सिरसा डेरे में जाने की इजाजत नहीं दी है. इसके चलते एक बार फिर राम रहीम यूपी के बागपत में स्थिति बरनावा आश्रम में ही रहेगा. 

Ram Rahim

कुलदीप चौहान/बागपत : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को एक बार फिर 30 दिन की पैरोल मिल गई है. पैरोल के बाद कड़ी सुरक्षा में राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल से बागपत पहुंचा. जेल प्रशासन ने राम रहीम को सिरसा डेरे में जाने की इजाजत नहीं दी. यही वजह है कि एक बार फिर राम रहीम यूपी के बागपत में स्थिति बरनावा आश्रम में ही रहेगा. 

आश्रम में पहुंचने लगे घोड़े 
राम रहीम के आने को लेकर बरनावा आश्रम में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही सिरसा से घोड़े और गाय आश्रम पहुंचाई जा रही हैं. बता दें कि राम रहीम घोड़े का शौकीन है. अक्‍सर राम रहीम का घुड़सवारी का वीडियो वायरल हो जाता है. बता दें कि राम रहीम को इसी साल जनवरी महीने में 40 दिन की पैरोल मिली थी. 

सजा के बाद पहली बार जेल से बाहर जन्‍मदिन मनाएगा 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, राम रहीम का 15 अगस्‍त को जन्‍मदिन है. सजा मिलने के बाद यह पहली बार होगा जब वह जेल से बाहर जन्‍मदिन मनाएगा. इस दौरान वह ऑनलाइन प्रवचन भी करेगा. गौरतलब है कि साल 2017 में डेरा प्रमुख राम रहीम को साध्वियों से दुष्‍कर्म के मामले में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी. तब से ही वह हरियाणा की सुनारिया जेल में बंद है. 

कब-कब पैरोल पर बाहर आया 
राम रहीम 7वीं बार पैरोल पर बाहर आ रहा है. पहली बार साल 2020 में बीमार मां से मिलने के लिए 1 दिन की पैरोल पर बाहर आया था. वहीं, दूसरी बार भी साल 2021 में बीमार मां से मिलने के लिए एक दिन की पैरोल पर बाहर आया. 

जनवरी में भी आया था बाहर 
इसके बाद फरवरी 2022 में 21 दिनों की पैरोल मिली थी. जून 2022 में भी 30 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया था. अक्‍टूबर 2022 में 40 दिन की पैरोल पर रिहा हुआ था और इसी साल 21 जनवरी को डेरा प्रमुख शाह सतनाम की जयंती में शामिल होने के लिए 40 दिन की पैरोल पर बाहर आया था.  

WATCH: पूर्व बीजेपी विधायक के शोरूम पर बुलडोजर कार्रवाई, वर्तमान विधायक पर लगे गंभीर आरोप

Trending news