Hardik Pandya Video: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जोरदार वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. हार्दिक का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह ट्रेनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या बीते साल वनडे विश्वकप में चोटिल हो गए थे. जिसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं. ऑस्ट्रलिया के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के बाद वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी वह टीम का हिस्सा नहीं थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'प्रोग्रस, हर दिन'. पांड्या की ट्रेनिंग का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर की जल्द मैदान पर वापसी की दुआ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शेर आईपीएल में कमबैक करेगा. एक ने लिखा, 2024 में सबका मुंह बंद करना है, एक अन्य यूजर ने हार्दिक की हेयर स्टाइल की तारीफ की.''



हार्दिक पांड्या, अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं, इसको लेकर भी संशय बना हुआ है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह इस सीरीज से बाहर रह सकते हैं. हालांकि उनकी रिकवरी हो रही है. बता दें कि अफगानिस्तान का भारत दौरा 11 जनवरी 2024 से शुरू हो रहा है. 11 जनवरी 2024 को पहला टी20, दूसरा टी20 14 जनवरी, तीसरा टी20 मैच 17 जनवरी को खेला जाएगा. तीनों मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होंगे.


मुंबई इंडियंस ने ट्रेड से खरीदा
इस सीजन मुंबई इंडियंस ने उनको गुजरात टाइटंस से ट्रेड के जरिए खरीदा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको अपने पाले में लाने के लिए MI ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे. इसके बाद फ्रेंचाइजी ने मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की घोषणा की थी. उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह इससे पहले फिट हो जाएं. बता दें कि आईपीएल का अगला सीजन मार्च आखिरी में शुरू हो सकता है.