घर बनाने के लिए नहीं मिले पैसे, गुस्साए शख्स ने सिलेंडर से कूच दिया बड़े भाई और 12 साल के भांजे का सिर
Advertisement

घर बनाने के लिए नहीं मिले पैसे, गुस्साए शख्स ने सिलेंडर से कूच दिया बड़े भाई और 12 साल के भांजे का सिर

मामला शहर कोतवाली इलाके के राधा नगर मोहल्ले का है. सुबह-सुबह ही पुलिस को जानकारी मिली कि शंभू यादव के मकान में डबल मर्डर हुआ है...

घर बनाने के लिए नहीं मिले पैसे, गुस्साए शख्स ने सिलेंडर से कूच दिया बड़े भाई और 12 साल के भांजे का सिर

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. आज तड़के यहां पर एक शख्स ने अपने बड़े भाई और भांजे का सिर घरेलू गैस सिलेंडर से कुचल दिया. दोनों घर की छत पर सो रहे थे, जब आरोपी ने उन्हें मौत के घाट उतारा. बताया जा रहा है कि आरोपी घर बनवाने के लिए अपने बड़े भाई रुपये मांग रहा था. लेकिन पैसे न मिलने पर उसने गुस्से में ऐसा भयानक कदम उठाया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है.

Whatsapp Group पर कोई बताए लाखों रुपये कमाने की यह स्कीम, तो कहीं फंस न जाएं आप

सगे भाई और भांजे पर हमले की घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पीड़ितों को अस्पताल ले गई. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी गांव में घर बनवाना चाहता था. इसलिए बड़े भाई से पैसे मांग रहा था. लेकिन भाई अपनी शादी के लिए पैसे सेव कर रहा था. इसी बात को लेकर आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने अपने परिजनों की हत्या करने जैसा खौफनाक कदम उठाया. पुलिस का कहना है कि आरोपी कुछ विक्षिप्त भी है. 

बड़े भाई के साथ रहने आया था आरोपी
मामला शहर कोतवाली इलाके के राधा नगर मोहल्ले का है. सुबह-सुबह ही पुलिस को जानकारी मिली कि शंभू यादव के मकान में डबल मर्डर हुआ है. दरअसल, बिलग्राम कोतवाली का रहने वाला 27 साल का अवधेश, शंभू यादव के मकान में रहता था. घर के ही पास उसकी पंचर की दूकान भी थी. उसी के साथ उसका 12 साल का भांजा आशु भी रहता था. दो दिन पहले मृतक अवधेश का छोटा भाई अनमोल उनके साथ रहने आया. 

विश्व स्तर पर उभरेगा अयोध्या, 3116 करोड़ की योजनाओं पर काम चल रहा, 8 हजार करोड़ का DPR हो रहा तैयार

आरोपी अनमोल पुलिस गिरफ्त में
अवधेश और आशु के सोते समय आरोपी अनमोल ने सिलेंडर उठाकर उनके सिर पर मार कर दिया. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद जब मकान मालिक और उसके लड़के ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उनपर भी हमला कर दिया. अजय कुमार पुलिस अधीक्षक हरदोई ने जानकारी दी है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए भेजा. फिलहाल, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी अनमोल को गिरफ्तार किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news