Delhi Noida Heavy Traffic: DND, NH-24 और NH-9 पर भारी ट्रैफिक, ये रास्ते हैं खुले

किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) दिल्ली बॉर्डर (Delhi Borders) पर जारी है. किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) की वजह से दिल्ली (Delhi) की सीमाएं या तो पूरी तरह से बंद हैं या फिर आंशिक रूप से खुली हुई हैं. ऐसे में लोगों को दिल्ली से नोएडा जाने में काफी दिक्कत हो रही है.

Delhi Noida Heavy Traffic: DND, NH-24 और NH-9 पर भारी ट्रैफिक, ये रास्ते हैं खुले
अक्षरधाम पर लगा जाम

नोएडा: किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) दिल्ली बॉर्डर (Delhi Borders) पर जारी है. किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) की वजह से दिल्ली (Delhi) की सीमाएं या तो पूरी तरह से बंद हैं या फिर आंशिक रूप से खुली हुई हैं. ऐसे में लोगों को दिल्ली से नोएडा जाने में काफी दिक्कत हो रही है. कमोबेश यही स्थिति DND फ्लाईओवर पर भी है. नोएडा से दिल्ली जाने वाले रूट पर भयंकर जाम स्थिति है. डीएनडी फ्लाईओवर पर भी भारी जाम से वाहन चालकों को परेशानी हो रही है. 

नोएडा से दिल्ली का रास्ता बंद
गाजीपुर में किसान आंदोलन को देखते हुए बीते रविवार को NH-24 का नोएडा से दिल्ली वाला रास्ता बंद कर दिया है. इसी वजह से डावर्जन किया गया है. दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर (दिल्ली-उत्तर प्रदेश) सीमा पर किसानों के आंदोलन के मद्देनजर नोएडा के लिए अक्षरधाम में वाहनों का आवागमन रोक दिया है.

DND पर भारी ट्रैफिक
नोएडा से दिल्ली-नोएडा-दिल्ली (DND) फ्लाइवे पर भारी ट्रैफिक है. कालिंदी कुंज से नोएडा और नोएडा से कालिंदी कुंज तक ट्रैफिक के लिए दो लेन बंद हैं, जिससे भारी जाम लग रहा है. वहीं NH-24 का एक रूट बंद होने के कारण ज्यादा ट्रैफिक इस रूट पर डायवर्ट किया गया है. 

NH-24 और NH-9 बंद
गाजीपुर मंडी, एनएच-9 और एनएच-24 को ट्रैफिक के लिए बंद कर दिया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले लोगों को शाहदरा, करकरी मोड़ और डीएनडी के रास्ते जाने को कहा गया है. 

ये रास्ते हैं खुले
किसान आंदोलन को देखते हुए एनएच 9 पर ट्रैफिक पूरी तरह बंद है. दिल्ली जाने के लिए आनंद विहार का रास्ता खुला हुआ है. हापुड़ और दादरी से आने वाले वाहनों को यूपी गेट की ओर जाने से रोकने के लिए लाल कुआं के रास्ते जीटी रोड की ओर डायवर्ट किया गया है. 

WATCH LIVE TV