सतीश कुमार/ काशीपुर: उधम सिंह नगर जनपद के काशीपुर शहर से बड़ी दु:खद खबर सामने आ रही है. यहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी के साथ नशीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे डॉ
डॉक्टर इंद्रेश शर्मा ने 10 साल से कैंसर पीड़ित पत्नी के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली है. सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर यह कदम उठा रहे हैं. हमारी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. हम दोनों सोच-समझकर यह फैसला ले रहे हैं. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. 


डॉक्टर इंद्रेश शर्मा (उम्र 50 वर्ष )मूलरूप से देहरादून के रहने वाले हैं. पत्नी वर्षा शर्मा (उम्र 45 वर्ष) बेटा ईशान शर्मा (उम्र 12 साल) काशीपुर के सैनिक कॉलोनी में रहते थे. वह बीएएमएस डॉक्टर थे और इन दिनों कृष्णा हॉस्पिटल में बतौर EMO कार्यरत थे.  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनकी पत्नी बीते 10 साल से कैंसर से पीड़ित थीं. पत्नी के इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा था. जिसके चलते डॉक्टर इंद्रेश की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी. 


ये खबर भी पढ़ेंUttarakhand Cabinet Meeting: 40 गांवों को मिलाकर चकराता में बनेगी वर्ल्डक्लास सिटी, उत्तराखंड सरकार ने कैबिनेट में लिए बड़े फैसले


 


तंगहाली में बेटे को नहीं दिला पाए थे एडमिशन
आर्थिक तंगी की स्थति ये थी कि कोरोना काल के बाद डॉक्टर अपने बेटे को किसी एडमिशन भी नहीं दिला पाए थे.  बताया जा रहा है कि डॉक्टर इंद्रेश ने मंगलवार रात खाना खाने के बाद परिवार के साथ लूडो खेला. इसके बाद सुसाइड नोट लिखा और पत्नी व स्वयं को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया.  बुधवार सुबह जब माता-पिता बहुत देर तक नहीं उठे तो बेटा ईशान उन्हें उठाने कमरे में गया. काफी देर तक प्रयास करने के बाद जब माता-पिता में कोई हलचल नहीं दिखी तो बेटे ईशान ने पड़ोसियों को रोते हुए जानकारी दी. मामले की सूचना मिलने पर एसपी अभय सिंह, सीओ वंदना वर्मा, इंस्पेक्टर आईटीआई आशुतोष सिंह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


सुसाइड नोट में क्या लिखा था? 
एसपी काशीपुर अभय सिंह के अनुसार प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मौके से सीरेंज व अन्य सामान बरामद हुआ है. डॉक्टर की पत्नी 10-12 साल से कैंसर से पीड़ित थीं. जिसके चलते परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी. दंपत्ति के हाथ व पैर पर सीरेंज के निशान मिले हैं. एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें लिखा है कि मैं और मेरी पत्नी स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहे हैं. इसके लिए कोई अन्य जिम्मेदार नहीं होगा.  एसपी ने कहा कि दो डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर इंद्रेश की एक पुत्री भी है जिसकी उन्होंने शादी कर दी थी.  पुत्री का विवाह जसपुर में हुआ है.  माता-पिता की मौत की जानकारी पाकर वह भी पहुंच गई. 


WATCH: सांड ने दुकानदार को हवा में उछाला फिर जमीन पर रौंदा, दिल-दहला देने वाला वीडियो आया सामने