Madan Bhaiya Net worth: खतौली उपचुनाव जीतने वाले मदन भैया के पास है करोड़ों की दौलत, पत्नी को गहनों और गाड़ियों का शौक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1477022

Madan Bhaiya Net worth: खतौली उपचुनाव जीतने वाले मदन भैया के पास है करोड़ों की दौलत, पत्नी को गहनों और गाड़ियों का शौक

Madan Bhaiya Net worth:  मदन भैया उर्फ मदन गोपाल के पास करोड़ों रुपये की चल-अचल संपत्ति है.....उनकी पत्नी गीता देवी को सोने-चोदी के जेवरों का शौक है....

Madan Bhaiya Net worth: खतौली उपचुनाव जीतने वाले मदन भैया के पास है करोड़ों की दौलत, पत्नी को गहनों और गाड़ियों का शौक

Madan Bhaiya Net worth: यूपी के गाजियाबाद के लोनी इलाके के जावली गांव के रहने वाले मदन सिंह कसाना को लोग मदन भैया के नाम से भी पुकारते हैं. आसपास के इलाके में मदन भैया का अपना अलग ही रसूख हैं.  उनकी छवि एक बाहुबली नेता की है. बता दें कि मदन भैया खेकड़ा विधानसभा सीट से 4 बार विधायक रह चुके हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाहुबली नेता की की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं.

शपथ पत्र में दिया था संपत्ति का ब्यौरा
खतौली विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए रालोद प्रत्याशी ने नामांकन पत्र के साथ शपथ पत्र भी दिया. इस शपथ पत्र में अपने और परिवार  के बारे में कई जानकारी दी. अपने दिए शपथ पत्र में 63 वर्षीय मदन भैया ने अपनी और पत्नी गीता देवी का वर्षवार आयकर ब्योरा दिया. आश्रित के तौर पर विजेता, श्वेता, शुचिता, अनमोल सिंह और होशियारी देवी के नाम अंकित किए.

मदन भैया की पत्नी के पास करीब 48 लाख रुपये के जेवर
मदन भैया मूल रूप से गांव शरफूद्दीनपुर जावली जिला गाजियाबाद के रहने वाले हैं. इनके पास करोड़ों रुपये की चल-अचल संपत्ति है. उनकी पत्नी गीता देवी को  जेवरों का काफी शौक है. उनके पास सोने-चोदी के करीब 48 लाख रुपये के जेवर हैं.गांव शराफुद्दीनपुर जावली लोनी और लखनऊ में हैं आवासीय भवन.  है। मदन भैया के पास 5 लाख रुपये और पत्नी के पास एक लाख रुपये की नगदी हैं. इनके पास इनोवा और स्कारपियो गाड़ी हैं.

करोड़ों रुपये की चल अचल संपत्ति
मदन भैया के आश्रितों के पास भी करीब 35 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की ज्वेलरी हैं. शपथ पत्र के मुताबिक परिवार के सभी लोगों का बीमा है.  मदन भैया और उनके परिवार वालों के नाम पर खेती की जमीन भी है. इस कृषि योग्य भूमि की कीमत करीब पांच करोड़ रुपये हैं.  इनके नाम पर गांव शरफुद्दीनपुर जावली, नगर पालिका लोनी, गोमतीनगर लखनऊ में आवास हैं.  इन्होंने अपनी कुल संपत्ति का विवरण 12:50 करोड़ और पत्नी पर 2.50 करोड़ रुपये दिखाया

मदन भैया के खिलाफ कई थानों में मुकदमे दर्ज
मदन भैया पर थाना लोनी, लोनी बार्डर थाना, स्पेशल मजिस्ट्रेट एमपी-एमएलए कोर्ट गाजियाबाद, थाना ट्रोनिका सिटी पर विभिन्न धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं. इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता और कोविड प्रोटोकाल उल्लंघन के मामले दर्ज हैं. शपथ पत्र में बताया कि गांव जावली तहसील लोनी में लोकसभा चुनाव के दौरान बूथ कैपचरिंग करने के आरोप भी लगे.

Mainpuri Upchunav Result 2022: मैनपुरी में डिंपल यादव जीतीं, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन हैं यादव परिवार की बड़ी बहू

चाचा -भतीजा के मिलते ही गूंजीं तालियां, मैनपुरी में डिंपल की जीत तय होने के बीच बना माहौल

WATCH: इस सब्जी के नियमित सेवन से हो जाता है फौलाद जैसा शरीर, है मीट से भी ज्यादा ताकतवर

 

 

 

Trending news