मेघाश्री से चुम्मा मांगते दिखे खेसारी, रोमांटिक गाना 'चीनियों से मीठ चुम्मा' रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1913208

मेघाश्री से चुम्मा मांगते दिखे खेसारी, रोमांटिक गाना 'चीनियों से मीठ चुम्मा' रिलीज

Khesari New Song released:  भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष2' 20 अक्टूबर दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चीनियों से मीठ चुम्मा' 13 अक्टूबर यानी आज रिलीज हो चुका है. गाने को ट्रेंडिंग स्टार के साथ  प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. 

मेघाश्री से चुम्मा मांगते दिखे खेसारी, रोमांटिक गाना 'चीनियों से मीठ चुम्मा' रिलीज

Khesari New Song released: खेसारी लाल यादव और साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघा श्री स्टारर मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष2' 20 अक्टूबर दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चीनियों से मीठ चुम्मा' 13 अक्टूबर यानी आज रिलीज हो चुका है. गाने को ट्रेंडिंग स्टार के साथ  प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. 

इसके वीडियो में खेसारी लाल यादव रोमांटिक अंदाज में मेघा श्री की तारीफ करते हुए चीनी से मीठा चुम्मा की बात कर रहे हैं, जिसे सुनकर मेघा श्री बड़ी ही नजाकत से शरमा जाती हैं. यह रोमांटिक वीडियो सांग 'चीनियों से मीठ चुम्मा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं. दर्शकों पर इस गाने का जादू चलता दिखाई दे रहा है. 7 घंटे के भीतर ही गाने को 144K से ज्यादा व्यूज जबकि 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यूजर्स कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं. 

इस वीडियो सॉन्ग को बैकॉक के पटाया की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है. गाने में खेसारी लाल और मेघा बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. उनका लुक और डांस मूमेंट देखते ही बन रहा है. गाने का बोल बहुत सरल हैं. 

गाने में नायक नायिका से कहता है कि 'ब्यूटी ब्यूटी फेस बा तोहर गजबे के स्माइल, देखले बानी जबसे हमर मनवा बा बउराइल, कातिल नजरिया हई लागेला बईमान चुम्मा... चीनियों से मीठ तोहर लागेला ए जान चुम्मा, चीनियों से मीठ तोहर लागेला ए जान चुम्मा...' 

फिल्म 'संघर्ष 2' में खेसारीलाल यादव, मेघाश्री और माही श्रीवास्तव के जबरदस्त किरदार देखने को मिलेंगे. फिल्म में खेसारी का किरदार एक दो नहीं बल्कि कई खलनायकों से लोहा लेते दिखाई देगा. संघर्ष-2 दुर्गा पूजा के दिन फिल्म रिलीज होगी. खेसारी लाल यादव ने दर्शकों से इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने की अपील की है.

 

 

Trending news