Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song 2021 Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी सॉन्ग 2021 (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri song 2021 ) "पलंगिया हाला करेला" ( Palangiya Hala Karela ) रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारी अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. "पलंगिया हाला करेला"सॉन्ग को एंजल म्यूजिक यूट्यूब चैनल (Angle Music Official Channel) पर आज सुबह में 7 बजे रिलीज किया गया है. इस गाने को खेसरी लाल यादव ने गाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"पलंगिया हाला करेला" में इनकी रही यह भूमिका 
"पलंगिया हाला करेला" सॉन्ग की लिरिक्स को प्रिंस प्रियदर्शनी ने लिखा है. जबकि संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. राजेश गुप्ता के निर्देशन में बना है. यूं तो खेसारी लाल यादव का हर गाना अलग होता है, लेकिन "पलंगिया हाला करेला" अब तक का सबसे अलग और नया है. खेसारी लाल यादव का इस स्‍पेशल भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी का गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही तहलका मचाने लगता है. 


Dance Video: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर लड़के ने किया ऐसा डांस, चारों ओर हो रही चर्चा


अगर बात करें खेसारीलाल यादव के इस नए गाने "पलंगिया हाला करेला" की तो यह एक भोजपुरी आइटम सॉन्ग है. खेसारीलाल यादव ने इस गाने को लेकर कहा कि एंजेल म्यूजिक यूट्यूब  चैनल पर कल सुबह 7 बजे मिलते हैं. एक और धमाकेदार गीत से ठीक है!




बता दें कि खेसारी लाल यादव हालहि में एक हिंदी गाना "तेरे मेरे दरमियान"गाया था, जिसे इंटरनेट पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को दस मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह गाना अभी भी इंटरनेट पर ट्रेंड में है. 


Khesari Lal Yadav New Song:"तेरे मेरे दरमियान" हिंदी सॉन्ग रिलीज, VIDEO में देखें खेसारी लाल यादव का अलग अंदाज


WATCH LIVE TV