Hathras Stampede Highlights: सीएम योगी कल जाएंगे हाथरस, सत्संग में भगदड़ में 50-60 श्रद्धालुओं की मौत के बाद फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2318379

Hathras Stampede Highlights: सीएम योगी कल जाएंगे हाथरस, सत्संग में भगदड़ में 50-60 श्रद्धालुओं की मौत के बाद फैसला

Hathras Satsang Stampede Highlights: हाथरस जिले में मंगलावर को भगदड़ मचने से दर्दनाक हादसा हो गया. डीएम के मुताबिक अभी करीब 50 से 60 लोगो के मौत की खबर है. मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है.

Hathras Stampede LIVE Video
LIVE Blog

Hathras Uttar Pradesh Stampede Highlights News: हाथरस जिले में मंगलावर को भगदड़ मचने से दर्दनाक हादसा हो गया. डीएम के मुताबिक अभी करीब 50 से 60 लोगो के मौत की खबर है. मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. इसी दौरान अफरातफरी मच गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की मदद और घायलों को 50 हजार रुपये मुआवजे का ऐलान किया है. साथ ही घटना को लेकर कमेटी गठित की है, ADG आगरा और और कमिश्नर अलीगढ़ मामले की जांच करेंगे. यहां देखिए घटना से जुड़ा पल-पल का अपडेट.

02 July 2024
22:27 PM
22:26 PM

Hathras Stampede Live: मृत व घायल व्यक्तियों के सम्बंध में संपर्क हेतु नंबर 

हाथरस हादसा मामला - जनपद हाथरस मे घटित घटना मे मृत व घायल व्यक्तियों के सम्बंध मे किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु संपर्क नंबर- आगरा जोन कंट्रोल-7839866849 अलीगढ़ रेंज कंट्रोल-7839855724 आगरा रेंज कंट्रोल-7839855724 हाथरस कंट्रोल-9454417377 एटा कंट्रोल-9454417438 अलीगढ़ कंट्रोल-7007459568

22:22 PM

Hathras Stampede Live: बाबा भोला पहुंचा मैनपुरी - सूत्र

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि हाथरस में सत्संग करने वाला फरार बाबा भोले मैनपुरी पहुंचे हैं. बिछवा स्थित साकार विश्वहरि आश्रम में मैनपुरी पुलिस ने की तलाश. 

22:04 PM

Hathras Stampede Live: हादसे के समय पुलिस के अफसर थे मौजूद

हाथरस में हुए हादसे के समय मौके पर एसडीएम एवं सीओ मौजूद थे.

21:37 PM

Hathras Stampede Live: हादसे में 14 लोगों की हुई पहचान

हाथरस हादसे में जान गवाने वाले 14 लोगो की हुई पहचान यशोदा पत्नी सत्तीणी राम नि. पल्लीपारलोवनपुरा थाना जमुनापार जिला मधुरा चन्द्रप्रभा पत्नी रामदास नि. दौरानगर बननांव थाना कोतवाली नगर एटा उम्र 60 वर्ष काव्या पुत्री आनन्द नि. भर्मीली थाना काठ जिला शाहजहापुर आयुष पुत्र आनन्द नि. भगौली थाना काठ जिला शाहजहांपुर रोहिन पुत्र सतेन्द्र नि. मुईउद्दीनपुर थाना मारहरा जनपद एटा ज्योति पुत्री जसवन्ना नि. नेहरूगंज थाना अनुपशहर जिला बुलन्दशहर मौरा देवी पत्नी प्रेमशंकर नि. गौरा थाना कोतवाली कासगंज सोमवती पत्नी सत्यप्रकाश नि. प्यात्मपुर पटियाली कासगंज गगा देवी पत्नी सूरजपाल नि. भरौली हाथरस रेवती पत्नी छोटेलाल नि. प्यारमपुर पटियाली प्रियंका पुत्री रामसेवक नि. बहोटा थाना गंज डुडवारा कासगंज लक्ष्मी पत्नी रामदत्त नि. नगला रूच थाना हाथरस जंक्शन जिला हाथरस बीना पत्नी राय सिंह नि. परौली थाना जैथरा जनपद एटा सोनदेवी पत्नी कुवरपाल नि. सोखना थाना हाथरस जिला हाथरस

20:41 PM

Hathras Latest News: हाथरस में हुई दुर्घटना को लेकर शिवपाल यादव ने प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

हाथरस भगदड़ पर समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव ने कहा, कई लोग मारे गए, कई लोग घायल भी हुए,  प्रशासन और सरकार को जिम्मेदार लोगों के प्रति जिम्मेदारी तय करनी चाहिए थी।

20:34 PM

Hathras Accident LIVE: हाथरस हादसे के लिए कंट्रोल रूम

ADG L&O के निर्देश पर पुलिस के अंतर्जनपदीय और अन्य विभागों से समन्वय स्थापित करने के लिये आगरा के IG रेंज दफ़्तर में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है,जनता भी यहाँ से मदद ले सकती है

20:06 PM

Hathras Tragedy LIVE: हाथरस में एनडीआरएफ टीम पहुंची

हाथरस में एनडीआरएफ की एक टीम के साथ एनडीआरएफ की मेडिकल टीम भी भेजी गई है।.गाजियाबाद से हाथरस के लिए एनडीआरएफ की टीम निकल चुकी हैं.

19:59 PM

Hathras Stampede Live: हाथरस हादसे में LIU की भी जांच होगी

हाथरस भगदड़ मामले मे स्थानीय पुलिस प्रशासन की लापरवाही की भी जांच की जाएगी. जिले की लोकल इंटेलीजेंस यूनिट यानी एलआईयू ने भीड़ को लेकर अपनी रिपोर्ट मे क्या लिखा ये अहम सवाल है. कार्यक्रम की परमिशन देने वाले अधिकारियों की भूमिका की भी जांच होगी

19:33 PM

Hathras Stampede LIVE: हाथरस सत्संग के भोले बाबा का पत्नी के साथ सत्संग

नारायण साकार हरि भोले बाबा अपनी पत्नी के साथ सत्संग करते हैं। इनके सत्संग को ‘मानव मंगल मिलन सद्भावना समागम’ कहा जाता है. भोले बाबा के सत्संग समारोह में भक्तों के बीच पानी बांटा जाता है. भोले बाबा के भक्त मानते हैं कि ये अमृत रूपी पानी को पीने से समस्याएं खत्म होती हैं. बाबा का पटियाली तहसील के बहादुर नगर गांव आश्रम में भी दरबार लगता है. आश्रम के बाहर एक हैंडपंप भी है. दरबार के दौरान इस हैंडपंप का पानी पीने के लिए भी लंबी लाइन लगती है.

19:21 PM

Hathras Live: हाथरस के लिए हेल्पलाइन नंबर

DM Hathras ने जनपद हाथरस में हुई दुर्घटना को देखते हुए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. जिला प्रशासन ने आम लोगों की सहायता हेतु हेल्पलाइन नंबर 05722227041 और 05722227042 जारी किए गए हैं

19:17 PM

Hathras Stampede Live: हाथरस में हादसे के ठीक पहले का वीडियो सामने आया

हाथरस में भगदड़ के ठीक पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग हाथ जोड़कर प्रवचन खत्म होने का इंतजार कर रहे थे. तभी अचानक लोग धार्मिक गुरु के पैर छूने के लिए बढ़ते हैं और भगदड़ मच जाती है. 

19:07 PM

 

18:56 PM

Hathras Stampede Live: मैनपुरी सांसद डिंपल यादव की जांच की मांग

मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने हाथरस में सत्संग समारोह के दौरान मची भगदड़ की जांच कराने की मांग की है. वहीं कन्नौज सांसद अखिलेश यादव ने कहा कि प्रशासन को जब मालूम था कि वहां इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंचने वाले हैं तो पर्याप्त इंतजाम क्यों नहीं किए गए. 

18:53 PM

Hathras Stampede Live: सीएम योगी आदित्यनाथ कल जाएंगे हाथरस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हाथरस का दौरा करेंगे. वो हाथरस में सत्संग समारोह के दौरान मची भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलेंगे. घायलों का हालचाल जानेंगे. 

18:26 PM

Hathras Stampede Live: हादसे में 50-60 लोगों के मौत की खबर 

हाथरस जिले में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हो गया. भगदड़ मचने से 50 से 60 लोगों के मौत की खबर है. अभी 27 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं. जिसमें 25 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

18:21 PM

Hathras Stampede Live: हाथरस सत्संग के आयोजन कर्ता

हाथरस सत्संग के आयोजन कर्ता
1- महेश चंद्र 
2- अनार सिंह 
3- संजू यादव 
4- चंद्रदेव 
5- रामप्रकाश

Trending news