UP LIVE News: सीएम योगी आज यूपी बोर्ड परीक्षा के 1745 मेधावी छात्र-छात्राओं को करेंगे सम्मानित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1736764

UP LIVE News: सीएम योगी आज यूपी बोर्ड परीक्षा के 1745 मेधावी छात्र-छात्राओं को करेंगे सम्मानित

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 14 June 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर.... 

UP LIVE NEWS
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 14 June 2023: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

14 June 2023
11:32 AM

देहरादून कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल दोपहर 2.30 बजे डीजीपी से करेगा मुलाकात. पुरोला महापंचायत के विरोध में देंगे ज्ञापन. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल करेगा डीजीपी से मुलाकात.

 

09:50 AM

धर्मांतरण के आरोपी शाहनवाज मकसूद खान से पूछताछ
गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार को एटीएस और केंद्रीय एजेंसियों के साथ मिलकर नाबालिक धर्मांतरण मामले के मुख्य आरोपी शाहनवाज मकसूद खान से पूछताछ की. ये पूछताछ लगभग 7 घंटे चली. पूछताछ में कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए. पाकिस्तान से ईमेल आईडी को खरीदा गया. 30 से ज्यादा पाकिस्तानी नंबर भी मोबाइल से ट्रेस किए गए. पीओके में रहने वाले युवक के साथ चैट और मार्कशीट भी बरामद की गई. लाहौर के रहने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी आईडी भी बरामद की गई. पाकिस्तान में पेमेंट के सबूत भी पुलिस के हाथ लगे. 10 से ज्यादा अकाउंट को खंगाला गया जिसमें एक अकाउंट में 35 लाख रुपये से ज्यादा की ट्रांजैक्शन मिली है. गाजियाबाद के राजनगर रहने वाले जैन नाबालिक बच्चे के साथ 350 से ज्यादा बार बातचीत की गई. गेम का मास्टरमाइंड पुलिस के साथ भी माइंड गेम खेलता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने लैपटॉप और मोबाइल को डाटा रिकवर करने के लिए भेजा काफी डाटा डिलीट किया जा चुका है, जिसको रिट्रीव कराने का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है. सभी सबूतों को इकट्ठा कर पुलिस करेगी रिमांड की मांग.

08:29 AM

हनी ट्रैप का शिकार हुए पुलिस अधिकारी, नेता, व्यापारी

08:00 AM
07:29 AM

यूपी बोर्ड परीक्षाओं के 1745 मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित करेंगे सीएम योगी

07:19 AM

बीजेपी विधायक सलोना कुशवाहा पर नगर पंचायत अध्यक्ष ने धमकाने का लगाया आरोप 

07:12 AM

देखें सुबह की 20 बड़ी खबरें

06:56 AM

मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में बन रही दीवार के विरोध में पथराव मामले में FIR दर्ज
प्रयागराज मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में बन रही दीवार के विरोध में पथराव मामले में बड़ी खबर है. छात्रावास के अधीक्षक की तरफ से दो नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. दीवार उठने के दौरान विरोध में पथराव करने वालों पर एफआईआर दर्ज हुई. कर्नलगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है. रविवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबंधित मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास परिसर में दीवार उठ रही थी. जिसका छात्रावास में रहने वाले कई छात्रों ने विरोध किया था. 

06:50 AM

फर्रुखाबाद में दंपति ने किया सुसाइड
फर्रुखाबाद: घरेलू विवाद में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का है. दोनों की 11 महीने पहले शादी हुई थी.

06:38 AM

सीएम योगी आज पहुंचेंगे अयोध्या, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

06:23 AM

उत्तरकाशी में बुलाई गई महापंचायत पर रोक की मांग

06:19 AM

बहराइच: गर्लफ्रेंड के साथ घर में रंगरेलियां मना रहा था जेई, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ कर भाइयों के साथ जमकर की धुनाई
बहराइच जिले में एक जेई को अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ घर के अंदर रंगरलियां मनाना महंगा पड़ गया. मामले की भनक जैसे ही जेई की पत्नी को लगी तो वो अपने मायके से भाइयों संग मौके पर पुलिस लेकर पहुंची और फिर घर के अंदर पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा और फिर वीडियो बनाकर गालियों के साथ जमकर पिटाई कर डाली. 

Trending news