Shilpi Raj और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने मचाया धमाल, नए गाने 'टरेनिया' पर हो रही व्यूज और लाइक्स की बरसात
Advertisement

Shilpi Raj और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने मचाया धमाल, नए गाने 'टरेनिया' पर हो रही व्यूज और लाइक्स की बरसात

शिल्पी राज का गाना 'टरेनिया' बीते दिन रिलीज हो चुका है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Shilpi Raj और माही श्रीवास्तव की जोड़ी ने मचाया धमाल, नए गाने 'टरेनिया' पर हो रही व्यूज और लाइक्स की बरसात

New Bhojpuri Song: यूं तो भोजपुरी सिनेमा जगत में कई चेहरे आते-जाते नजर आते हैं, लेकिन आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस से रूबरू करवाने जा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं पॉपुलर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की. अपनी बोल्डनैस से सबके होश उड़ाने वाली माही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. माही श्रीवास्तव के चाहने वालों की तादाद करोड़ों में हैं. माही श्रीवास्तव अपनी खूबसूरती और दमदार अदायगी से दर्शकों का दिल लुभाती नजर आती हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने धमाकेदार गानों के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचाती भी दिखती हैं. माही श्रीवास्तव के चाहने वालों को उनके गानों का इंतजार बेसब्री से करते हैं. ऐसे में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज का साथ आ जाना किसी तोहफे से कम नहीं है. दोनों का जब-जब कोई गाना साथ आया है तो गर्दा ही उड़ा दिया है. दोनों का नया सॉन्ग 'टरेनिया' बीते दिन रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ उठा लिया है.  

यहां देखें वीडियो 

 

व्यूज की हो रही बरसात
ये गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में माही ट्रेन से कह रही हैं, "तड़प तड़प के दिनवा राऊत बीते रैना हो तरसल गईब एक झलक देखे खातिर मोरे नैना हो कही हो धनिया राऊत बड़ी सोभा बढाईल ब आंगन तेजातारू परदेश टरेनिया लेले आइहा सजनवा" माही ने अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी इंडस्ट्री की सभी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. वे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एक से बढ़कर एक गाने में नजर आ रही है. इस गाने को अब तक 182,860 व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 4.9 k लाइक्स मिले हैं.

विजय चौहान ने लिखे लिरिक्स
गाने में माही की अलग-अलग कॉस्ट्यूम दर्शकों को बेहद ही खास लग रही है. गाने में अलग-अलग लोकेशन का इस्तेमाल किया गया है. विजय चौहान ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है. जबकि निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं. यही वजह है कि गाना हिट हो रहा है. 

Trending news