Anju & Nasrullah: पाकिस्तान पहुंचकर अंजू ने बुरका पहन किया शूट, ब्लॉगर ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1798100

Anju & Nasrullah: पाकिस्तान पहुंचकर अंजू ने बुरका पहन किया शूट, ब्लॉगर ने किया बड़ा खुलासा

India & Pakistan Love story: अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गयी अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर बुरका पहना है. उनका वीडियो शूट करने वाले ब्लॉगर ने इस बारे में एक बड़ा खुलासा है. 

 

Anju and Nasrullah (File Photo)

Anju & Nasrullah Love Story: इन दिनों दो महिलाएं सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और हिंदुस्तान से पाकिस्तान जाकर लौटी अंजू. अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लिया है. उसका नया नाम अब फातिमा है. अंजू और नसरुल्लाह का निकाहनामा भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू और नसरुल्लाह ने निकाह कर लिया है. फिलहाल अंजू का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने कथित शौहर के काफी करीब हैं. इस वीडियो को ड्रोन से शूट किया गया है. इस वीडियो को नोमान खान नाम के व्यक्ति ने शूट किया है. 

अंजू ने क्यों बनवाया वीडियो 
बताया जा रहा है कि इस वीडियो को बनाने वाले ब्लॉगर नोमान खान को पता चला कि अंजू भारत से नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान गई हैं तो उन्होंने उनसे मिलने कि इच्छा जताई. इसके लिए अंजू और नसरुल्लाह राजी हो गए. नोमान टूरिज्म को बढ़ावा देने वाले ब्लॉग बनाते हैं. उन्होंने पाकिस्तान की लोवारी सुरंग का प्रमोशन करने के लिए इस कपल का वीडियो वहां शूट किया ताकि लोगों को इस खूबसूरत जगह के बारे में पता चले और पर्यटन को बढ़ावा मिले. लोवारी सुरंग पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में दीर और चित्राल के बीच हिंदू कुश पहाड़ों के लोवारी दर्रे के नीचे है. इसके लिए अंजू ने भी खुशी जाहिर की. 

ये खबर भी पढ़े- Delhi AIIMS: आपस में जुड़ी हुई बच्चियों को अलग करने की कामयाब सर्जरी, एम्स में हुआ ऑपरेशन

अंजू ने क्यों पहना बुरका 
वीडियो शूट करने वाले नोमान ने बताया कि दरअसल अंजू ने बुरका नहीं पहना है. अंजू के चेहरे पर काला मास्क है और एक स्कार्फ है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि मीडिया वाले उन्हें न पहचान सकें. दूसरी बात यह भी है कि यह एक ऐसी जगह हैं जहाँ अधिकांश महिलाएं बुरका पहनकर आती हैं. बुरका उस इलाके की संस्कृति है. ऐसे में एक महिला का खुला चेहरा लोगों का ध्यान आकर्षित करता है. इसके अलावा इस ब्लॉगर ने यह भी बताया कि यह कोई प्री वेडिंग या पोस्ट वेडिंग वीडियो नहीं था. यह वीडियो केवल उन्होंने इस क्षेत्र के प्रमोशन के लिए बनाया था.

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

Trending news